विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी की शिकायत पर निजी सचिव से पूछताछ जारी

MP Politics: पूर्व सीएम कमलनाथ के घर छिंदवाड़ा पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस कमलनाथ के निजी सचिव से पूछताछ में जुटी है.

Read Time: 2 mins
MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी की शिकायत पर निजी सचिव से पूछताछ जारी
फाइल फोटो

Chhindwara Police in Kamal Nath's House: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के घर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची है. जहां कमलनाथ के निजी सचिव के साथ पूछताछ की जा रही है. बता दें कि पुलिस का यह एक्शन बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू (BJP Candidate Vivek Banty Sahu) की शिकायत पर हुआ है. साहू ने कमलनाथ के निजी सचिव (Kamal Nath's PA) आरके मिगलानी (RK Mighlani) के ऊपर आरोप लगाया है कि मिगलानी ने उनका कूटरचित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए पत्रकारों को 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था. जिसको लेकर साहू ने पुलिस से शिकायत की.

बीजेपी प्रत्याशी की शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में दिखी. जिसके बाद पुलिस कमलनाथ के घर उनके निजी सचिव से पूछताछ के लिए पहुंच गई. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी लिखित शिकायत के साथ छिंदवाड़ा पुलिस के पास पहुंचे. जहां उन्होंने कमलनाथ के निजी सचिव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

BJP प्रत्याशी ने क्या लगाए आरोप?

बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने अपनी शिकायत में कहा कि रविवार रात सुदेश नागवंशी नामक एक शख्स ने एक शिकायत दर्ज कराई कि सचिन गुप्ता और कमलनाथ के निजी सचिव आरके मिगलानी ने एआई तकनीक का इस्तेमाल करते हुए उनका एक फर्जी वीडियो बनाया. इस वीडियो की मदद से उन्होंने एक निजी चैनल की ओरिजिनल न्यूज का एक फर्जी वीडियो तैयार किया. इसके बाद इस झूठे और भ्रामक वीडियो को वायरल करने की कोशिश की गई.

यह भी पढ़ें - "गांधी जी ने कांग्रेस को लेकर जो कहा था, अब जनता पूरा करने जा रही है", ग्वालियर पहुंचे सिंधिया का कांग्रेस पर तंज

यह भी पढ़ें - BJP Manifesto: बुजुर्गों को अयुष्मान योजना में शामिल करने का सुझाव MP ने दिया, CM बोले-यह जीवन बदलने का संकल्प

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: योग की आश्चर्यजनक तस्वीर आई सामने, अमृत सरोवरों के वेस्टवियर पर अधिकारियों ने किए योगासन  
MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी की शिकायत पर निजी सचिव से पूछताछ जारी
Mohan Yadav reached the house of the martyred soldier announced assistance of one crore rupees
Next Article
शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान
Close
;