विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, मंच पर पहुंचकर एक शख्स उलझा

Vidisha Hindi News: मध्य प्रदेश के विदिशा के माधवगंज में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Sibgh Chouhan) के मंच पर एक अज्ञात शख्स पहुंच गया. इसके बाद वह शिवराज सिंह चौहान से माइक छुड़ाने की कोशिश करने लगा, तभी सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़कर मंच से उतार लिया.

Read Time: 2 min
MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, मंच पर पहुंचकर एक शख्स उलझा

Vidisha Lok sabha Constituency: विदिशा माधवगंज में एक चुनावी सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shiv Raj Sibgh Chouhan) के मंच पर एक अज्ञात शख्स पहुंच गया. इसके बाद वह शिवराज सिंह चौहान से माइक छुड़ाने की कोशिश करने लगा. तभी सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़कर मंच से उतार लिया, जिससे एक बड़ी अनहोनी होते-होते टल गई.

शिवराज ने किया था रोड शो

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को विदिशा ज़िले में रोड शो भी किया था. रोड शो में बड़ी संख्या में बहनें, युवा और जनता शामिल हुई थी. इस दौरान पूर्व सीएम चौहान ने कहा था कि ये जनसमर्थन से मेरी आंखें भर आती हैं. ये जनता का प्यार है. इसलिए मैं अगले जन्म में भी जनता की सेवा करना चाहता हूं. 

ये भी पढ़ें- MP News: इंदौर में 'खेला' कर अपने ही घर में घिरी भाजपा, BJP से लगातार 8 बार सांसद रहीं 'ताई' ने बताया...

विदिशा से 5 बार चुनाव जीत चुके हैं शिवराज

दरअसल, भाजपा के साथ ही विदिशा शिवराज सिंह चौहान का भी गढ़ है. 1967 में विदिशा संसदीय क्षेत्र के अस्तित्व में आने के बाद से कांग्रेस अब तक  मात्दोर ही बार इस क्षेत्र से चुनाव में जीत पाई है. पहली बार सन 1980 में और दूसरी बार 1984 में विदिशा सीट पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी. वैसे भी विदिशा सीट भाजपा के लिए लकी सीट मानी जाती है. रामनाथ गोयनका, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई , सुषमा स्वराज के अलावा खुद शिवराज सिंह चौहान यहां से पांच बार सांसद के तौर पर इसी विदिशा से जीत हासिल कर चुके हैं. शिवराज के करीबियों का मानना है विदिशा में आज तक कभी विभाजन की राजनीति नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- शिवराज के लोकसभा क्षेत्र में विदिशा में गूंजे 'मामा मेरी बहन को बचाओ' के नारे, जानिए क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close