विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: शिवराज के लोकसभा क्षेत्र विदिशा में गूंजे 'मामा मेरी बहन को बचाओ' के नारे, जानिए क्या है पूरा मामला

MP Latest News: शमशाबाद के महानीम चौराहे पर रहने वाले एक परिवार के सदस्य विदिशा के माधवगंज कांच मंदिर के सामने धरना देकर बैठे हुए हैं. उनके हाथों में तख्ती और लड़की के फोटो के साथ शिवराज सिंह चौहान से गुहार लगाते हुए नारे दर्ज हैं, जिस पर लिखा है मामा मेरी बहन को बचाओ, भैया मेरी बेटी को बचाओ. दरअसल, सात महीने पहले लड़की का अपहरण हो गया था, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर फाइल बंद कर दी. तभी से ये परिवार अपनी बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगा रहे हैं,

Read Time: 4 min
MP News: शिवराज के लोकसभा क्षेत्र विदिशा में गूंजे 'मामा मेरी बहन को बचाओ' के नारे, जानिए क्या है पूरा मामला

Shivraj Singh Chouhan News: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को विदिशा (Vidisha) जिला मुख्यालय में सभा को संबोधित किया. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने अपने लिए अधिक से अधिक वोट देने की अपील की. शिवराज सिंह चौहान अपनी हर सभा में लाडली बहाना योजना गिनवा रहे हैं. इसके साथ ही प्रदेश की महिलाओं को अपनी बहना बता रहे हैं.

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान अपनी बहनों के बल पर रिकॉर्ड बनाने की कवायद में जुटे हैं. हालांकि, शिवराज सिंह चौहान की सभा स्थल से एक अलग तस्वीर भी निकल कर सामने आई है. यहां सभा स्थल पर एक पूरा परिवार हाथों में तख्ती लेकर अपने मामा से बेटी बचाने की गुहार करता दिखाई दिया. मां अपनी बेटी को बचाने की गुहार लगा रही है. वहीं, भाई अपनी बहन को बचाने की गुहार लगा रहा.

दरअसल, शमशाबाद के महानीम चौराहे पर रहने वाले एक परिवार के सदस्य विदिशा के माधवगंज कांच मंदिर के सामने धरना देकर बैठे हुए हैं. उनके हाथों में तख्ती और लड़की के फोटो के साथ शिवराज सिंह चौहान से गुहार लगाते हुए नारे दर्ज हैं, जिस पर लिखा है मामा मेरी बहन को बचाओ, भैया मेरी बेटी को बचाओ. दरअसल, सात महीने पहले लड़की का अपहरण हो गया था, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर फाइल बंद कर दी. तभी से ये परिवार अपनी बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इस गरीब परिवार की सुनवाई करने वाला कोई नहीं है.

देखें VIDEO: तीसरे चरण के चुनावों से पहले 'मामा' हुए भावुक, लाडली बहनों से कही अपने दिल की बात

परिवार हजारों बार अधिकारियों से लगा चुका है गुहार

गुमशुदा लड़की की मां ने बताया कि आज नहीं, बल्कि सात महीनों से हम लोग अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं कि हमारी लड़की का अपहरण हुआ है, लेकिन पुलिस हमारी नहीं सुनती हैं. हमें अपरहणकर्ता पर शक भी है. इसके आधार पर हम नामजद रिपोर्ट दर्ज कराना चाहते हैं, लेकिन आज तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई. हम लोगों को महीनों से आश्वासन के अलावा कुछ हाथ नहीं लगा.

शिवराज मामा ने बेटियों के संरक्षण का किया था वादा

पीड़ित महिला का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान ने हम सबको अपनी बहना बनाया था. शिवराज सिंह ने बेटियों के संरक्षण का वादा भी किया था. आज हम लोग शिवराज मामा की सभा में इसी उम्मीद से आए हैं. शिवराज सिंह चौहान हमारी बेटी को बचा लेंगे.

16 साल की बेटी घर से हो गई थी लापता

पीड़ित मां ने बताया हमारी 16 साल की बेटी घर से लापता हो गई थी. हमें अपने ही गाव के कुछ लोगों पर शक भी है. हमारी बच्ची को उन्हीं लोगों ने अपहरण किया है. इससे पहले हमारा विवाद भी हो चुका था. हम लोग पुलिस से अपहरण की शिकायत दर्ज कराने गए, लेकिन पुलिस ने अपहरण की शिकायत की जगह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर फाइल बंद कर दी. 

ये भी पढ़ें-  MP News: चुनाव प्रचार के दौरान जब मुसलमानों के बीच पहुंचे शिवराज, तो दिया ये चौंकाने वाला बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close