विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: "कम मतदान से बीजेपी की नींद उड़ी", उमंग सिंघार बोले-400 पार का सपना नहीं होगा पूरा

MP News: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले चरण के चुनाव में कम मतदान होने से बीजेपी की नींद उड़ गई है. बीजेपी का 400 पार का सपना पूरा होने वाला नहीं है.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election: "कम मतदान से बीजेपी की नींद उड़ी", उमंग सिंघार बोले-400 पार का सपना नहीं होगा पूरा
फाइल फोटो

Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा जा रही है इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A. Alliance) आ रही है. सिंघार ने कहा कि 40 छोटी पार्टियों से गठबंधन कर चुनाव लड़ रही भाजपा 400 का सपना देख रही है, जो पूरे नहीं होंगे. यह बात उमंग सिंघार ने धार (Dhar) जिला कांग्रेस कार्यालय में रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहीं. इस दौरान मनावर विधायक डॉ हीरालाल अलावा, सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल, कुक्षी विधायक सुरेंद्र सिंह हनी बघेल, बदनावर विधायक भंवर सिंह शेखावत और धरमपुरी के पूर्व विधायक पांचीलाल मेढ़ा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार, शहर कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर सिंह टोनी छाबड़ा सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे.

कम मतदान से बीजेपी की नींद उड़ी : सिंघार

उमंग सिंघार ने कहा कि 19 राज्यों में संपन्न हुए लोकसभा के चुनाव में 10 से 15% तक मतदान कम हुआ है, जिससे कि भाजपा की नींद उड़ गई है. जनता मोदी जी के जुमलों से परेशान हो चुकी है. 2  करोड़ युवाओं को रोजगार की बात हो या 15-15 लाख हर व्यक्ति के खाते में जमा किए जाने की बात हो, यह सब जुमले ही साबित हुए हैं. पिछले 10 वर्षों में देश में बेरोजगारी बढ़ी है, महंगाई चरम पर है. कांग्रेस से ज्यादा अब भाजपा में घमासान मचा हुआ है, जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि अब कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव में आ रही है और भाजपा जा रही है. अगर हम मध्य प्रदेश की बात करें तो यहां हम भाजपा से 29 सीटों पर बराबर की टक्कर देने की स्थिति में हैं.
        
इसके साथ ही कांग्रेस नेता उमंग सिंघार ने बताया कि 24 अप्रैल को धार में कांग्रेस प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल के समर्थन में नामांकन रैली निकाली जाएगी और जनसभा भी होगी. नामांकन रैली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें - MP News: दिग्विजय सिंह के इस करीबी ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, सिंधिया ने देर रात दिलाई बीजेपी की सदस्यता

यह भी पढ़ें - Weather News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP की 16 यूनिवर्सिटीज को UGC ने डिफॉल्टर घोषित किया, MCU-RGPV समेत ये विश्वविद्यालय शामिल
Lok Sabha Election: "कम मतदान से बीजेपी की नींद उड़ी", उमंग सिंघार बोले-400 पार का सपना नहीं होगा पूरा
mp weather monsoon rain date Monsoon is knocking in Madhya Pradesh know when it will rain in which district
Next Article
MP Monsoon Date News: मध्य प्रदेश में मानसून दे रहा है दस्तक, जानिए किस जिले में कब होगी बारिश
Close
;