विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: दिग्विजय सिंह के इस करीबी ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, सिंधिया ने देर रात दिलाई बीजेपी की सदस्यता

Chanderi News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में चंदेरी नगर पालिका के अध्यक्ष ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है. बता दें कि चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के करीबी माने जाते हैं.

Read Time: 2 min
MP News: दिग्विजय सिंह के इस करीबी ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, सिंधिया ने देर रात दिलाई बीजेपी की सदस्यता
चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

Congress Leader Joined BJP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार देर रात चंदेरी नगर पालिका (Chanderi Municipality President Joined BJP) अध्यक्ष दशरथ उर्फ संतोष कोली ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया. उनके साथ ही नगर पालिका के अन्य पार्षदों ने भी बीजेपी का दामन थामा है. बता दें कि अशोकनगर जिले (Ashoknagar) में चंदेरी ही एक मात्र नगर पालिका थी, जो कांग्रेस के कब्जे में थी. अब चंदेरी नगर पालिका के अध्यक्ष भी बीजेपी खेमे में आ गए हैं.

चंदेरी (Chanderi) नगर पालिका अध्यक्ष दशरथ ने केंद्रीय मंत्री और गुना से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP Candidate Jyotiraditya Scindia) की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा. बता दें कि रविवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर के दौरे पर थे. इसी दौरान देर रात उन्होंने बीजेपी की पट्टी पहनाकर चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष दशरथ उर्फ संतोष कोली को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

दिग्विजय सिंह के करीबी हैं संतोष कोली

संतोष कोली दिग्विजय सिंह के समर्थक माने जाते हैं. इसके साथ ही वे पूर्व विधायक गोपाल सिंह चौहान के बेहद करीबी माने जाते हैं. बता दें कि पहले चरण का चुनाव होने के बाद भी कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं पहले चरण के चुनाव से भी बड़े स्तर में कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है.

यह भी पढ़ें - Weather News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी जारी

यह भी पढ़ें - क्रूरता की हदें पार: महिला के प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की बेरहमी से की हत्या, बाइक से बांधकर तीन किमी घसीटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close