विज्ञापन
Story ProgressBack

जबलपुर डबल मर्डर केस: पहली बार NDTV पर आरोपी नाबालिग लड़की के चाचा, हत्यारा अभी भी पुलिस से दूर

Jabalpur News: पुलिस के पास अन्य राज्यों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें आरोपी जोड़ा साफ तौर पर देखा जा रहा है. पर्यटक बनकर हत्यारे पूरे देश के राज्यों में घूम रहे हैं और पुलिस की हर चाल को चकमा दे रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मुकुल सिंह और मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिग बेटी के बीच प्रेम संबंध थे और बेटी का यही प्यार राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे की हत्या का मुख्य कारण बना.

Read Time: 4 mins
जबलपुर डबल मर्डर केस: पहली बार NDTV पर आरोपी नाबालिग लड़की के चाचा, हत्यारा अभी भी पुलिस से दूर

Crime News: जबलपुर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत मिलेनियम रेलवे कॉलोनी में 15 मार्च को रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के बेटे तनिष्क की हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद आरोपी मुकुल सिंह मृतक की नाबालिग बेटी के साथ जबलपुर से भाग गया. पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई राज्यों में छापेमारी की, लेकिन वह लगातार पुलिस (Police) को चकमा देता रहा. इस दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) के मामले में 45 दिन बाद भी हत्यारा पुलिस गिरफ्त से दूर है. ऐसा बताया जा रहा है कि मुकुल सिंह और मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिग बेटी के बीच प्रेम संबंध थे और बेटी का यही प्यार राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे की हत्या का मुख्य कारण बना. NDTV में पहली बार आरोपी नाबालिग लड़की के चाचा ने बात की है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

लड़की नासमझ है : चाचा

चाचा ने कहा कि उस लड़की का स्वभाव बहुत शांत था, हमने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसी घटना घटेगी. लड़की के अचानक ये कैसे हो गया वो ईश्वर जाने. हो सकता है जिस लड़के के साथ है वो उसके साथ मिलकर ये सब किया हो उसने. अब पकड़ में आने के बाद सब कुछ ओपन होगा. पूरा खुलासा होगा.

क्या है मामला?

जबलपुर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत मिलेनियम रेलवे कॉलोनी में हुए दोहरी हत्याकांड के मामले में महीने भर बाद भी हत्यारा पुलिस गिरफ्त से दूर है. 15 मार्च को रेलवे कर्मी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के बेटे तनिष्क की हत्या करने के बाद मुकुल सिंह उनकी नाबालिक बेटी के साथ जबलपुर से भाग गया था.

इसके बाद मुकुल सिंह पुणे, बेंगलुरु, गोवा, मुंबई, चंडीगढ़, दिल्ली होते हुए आखरी बार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में देखा गया. उसके साथ मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिक बेटी भी हर जगह दिखाई दे रही है.

पुलिस के पास अन्य राज्यों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें आरोपी जोड़ा साफ तौर पर देखा जा रहा है. पर्यटक बनकर हत्यारे पूरे देश के राज्यों में घूम रहे हैं और पुलिस की हर चाल को चकमा दे रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मुकुल सिंह और मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिग बेटी के बीच प्रेम संबंध थे और बेटी का यही प्यार राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे की हत्या का मुख्य कारण बना.

पुलिस का क्या कहना है?

पुलिस अधिकारियों की माने तो उनकी कई टीम दोनों का लगातार पीछा कर रही हैं और उनकी लोकेशन मिलने के बाद ही वहां जाकर छानबीन भी करती हैं लेकिन अभी तक उन्हें पकड़ने में सफलता नहीं मिली. हालांकि पुलिस अधिकारी जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करने का दावा जरूर कर रहे हैं. पुलिस के पास अन्य राज्यों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें आरोपी जोड़ा साफ तौर पर देखा जा रहा है. पुलिस की कई टीमें लगातार आरोपी का पीछा कर रही हैं और उसकी लोकेशन मिलने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया जा सकेगा.

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: मैं लौटा नहीं, हमेशा यहीं था, NDTV से सिंधिया ने राहुल-प्रियंका को लेकर यह कहा

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: कांग्रेस को तो दीमक खा गई, NDTV से PM मोदी व उमा को लेकर ये बोले सिंधिया

यह भी पढ़ें : कम वोटिंग से MP के इन मंत्रियों की बढ़ी टेंशन, जानिए BJP हाईकमान ने क्या कहा? ऐसे हैं इनके आंकड़े

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नशे में धुत युवती ने सड़क पर किया हंगामा... खुद पुलिस भी रह गई हैरान
जबलपुर डबल मर्डर केस: पहली बार NDTV पर आरोपी नाबालिग लड़की के चाचा, हत्यारा अभी भी पुलिस से दूर
Farmers block road in Ashoknagar due to non availability of DAP fertilizer
Next Article
'मामा' बने कृषि मंत्री, पर MP के किसानों को नहीं मिल रही DAP, ऐसे में कैसे होगी बुआई?
Close
;