विज्ञापन

Investment in MP Road Show: कोयम्बटूर पहुंचे CM Mohan Yadav, दक्षिण भारत के उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

Invest MP Road Show in Coimbatore: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने तमिलनाडु प्रवास पर तिरुपुर पहुंच कर बेस्ट कॉर्प फैक्ट्री का अवलोकन किया एवं फैक्ट्री के अधिकारियों व कर्मचारियों से बातचीत कर उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों को जाना.

Investment in MP Road Show: कोयम्बटूर पहुंचे CM Mohan Yadav, दक्षिण भारत के उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

Invest in MP Road Show: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Mohan Yadav) डॉ मोहन यादव MP में निवेश और रोज़गार को बढ़ावा देने के लिए सतत् प्रयास कर रहे हैं. मुख्यमंत्री डॉ यादव 25 जुलाई 2024 को कोयम्बटूर में "इंटरेक्टिव सेशन ऑन इन्वेस्टमेंट अर्पोच्यूनिटिज इन मध्यप्रदेश" का शुभारंभ करेंगे. इस सेशन में अब तक 700 से अधिक निवेशकों और उद्यमियों ने पंजीयन कराया है. यह आयोजन फरवरी 2025 में होने वाली "इन्वेस्ट मध्यप्रदेश: ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट" के रोड-टू-जीआईएस (MP Global Investors Summit) श्रृंखला का हिस्सा है. इससे पहले मुख्यमंत्री डॉ यादव ने मुंबई के रोड शो में निवेशकों और उद्योगपतियों से संवाद किया था. वहीं अब सीएम मोहन यादव कोयंबटूर पहुंच चुके हैं. उन्होंने कहा कि कोयम्बटूर, तिरुपुर क्षेत्र में मध्यप्रदेश में औद्योगिक दृष्टि से भविष्य की संभावनाओं को लेकर आज इंडस्ट्रियल बेल्ट में निवेशकों को आमंत्रित करने आया हूं. बेस्ट इंटरप्राइजेस को यहां बड़ा यूनिट खड़ा करने के लिए बधाई देता हूं. ये कंपनी मध्यप्रदेश में भी आप अपना विस्तार करे.

GIS MP 2025 के लिए जुटे हुए हैं CM मोहन यादव

फरवरी 2025 में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) के लिए रीजनल इंडस्ट्रियल कान्क्लेव, देश के प्रमुख औद्योगिक केंद्रों में रोड शो एवं इंटरेक्टिव सेशन से सकारात्मक वातावरण का निर्माण किया जा रहा है. इन आयोजनों में निवेशकों और उद्योगपतियों को मध्यप्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के संसाधनों, उपलब्ध अवसरों, कुशल कार्यबल, सरकार की सकारात्मक पहल, विकासपरक दृष्टिकोण और सहयोगी वातावरण से अवगत कराया जा रहा है.

इस कार्यक्रम का उद्देश्य निवेशकों को मध्यप्रदेश में निवेश के अवसरों से अवगत कराना और राज्य की प्रगति में भागीदारी के लिए प्रेरित करना है. मुख्यमंत्री डॉ यादव निवेशकों के साथ वन-टू-वन चर्चा भी करेंगे और राज्य की "एक-जिला-एक-उत्पाद" (ओडीओपी) योजना पर चर्चा करेंगे. मुख्यमंत्री डॉ. यादव प्रदेश के कुशल कार्यबल, प्रचुर संसाधनों और अनुकूल औद्योगिक वातावरण पर विशेष जोर देंगे.

मुंबई के बाद अब कोयम्बटूर

निवेश के लिये उद्योगपतियों से मुलाकात का यह कार्यक्रम मुंबई के बाद दक्षिण भारत के प्रमुख औद्योगिक केंद्र कोयम्बटूर में आयोजित किया जा रहा है, जो टेक्सटाइल, इंजीनियरिंग और सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्रों के लिए प्रसिद्ध है. इस कार्यक्रम में पीएम मित्र टेक्सटाइल पार्क, आईटी पार्क, टेक्सटाइल एवं गारमेंट, इंजीनियरिंग और सूचना प्रौद्योगिकी जैसे प्रमुख क्षेत्रों में निवेशकों को आकर्षित करने के प्रयास किए जाएंगे.

मेसर्स बेस्ट कॉर्पोरेशन एवं मेसर्स क्राफ्ट्समैन के प्रतिनिधि मध्यप्रदेश के अपने अनुभव साझा करेंगे. औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग के अधिकारी मध्यप्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में निवेश के अवसरों पर प्रस्तुतिकरण देंगे. इंटरेक्टिव-सत्र में "एडवांटेज मध्यप्रदेश" पर केन्द्रित लघु फिल्म के माध्यम से उद्योगपतियों को राज्य में निवेश के अवसरों की विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : Invest MP: मुंबई में CM मोहन ने उद्योगपतियों से की वन टू वन चर्चा, कहा- संभावनाएं हैं अपार निवेश होगा शानदार

यह भी पढ़ें : गौसेवकों के लिए खुशखबरी: CM मोहन यादव का ऐलान, अब MP में दस से अधिक गाय पालने वालों को मिलेगा अनुदान

यह भी पढ़ें : खुशखबरी... CM मोहन यादव ने लॉन्च किया अग्रदूत पोर्टल, लाडली बहना का पहला मैसेज भेजा, जानिए क्या हैं सुविधाएं

यह भी पढ़ें : PM SVAnidhi योजना: MP में मोहन सरकार बढ़ा सकती है ऋण राशि, सीएम ने क्या कहा जानिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Investment in MP Road Show: कोयम्बटूर पहुंचे CM Mohan Yadav, दक्षिण भारत के उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close