विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: जबलपुर में नाबालिग से गैंगरेप, कोर्ट का ऑर्डर- मरते दम तक सश्रम कारावास

15 जनवरी 2023 की शाम करीब छह बजे पीड़िता नहर की तरफ घूमने गई थी. उसी समय आरोपी पंचम ठाकुर अपने दोस्त बाली और बृजेश ठाकुर के साथ मोटर साइकिल से पहुंचा. पंचम ने पीड़िता को मौसी के घर छोड़ने बहाना बनाकर उसे अपने साथ ले गया.

Read Time: 3 min
MP News: जबलपुर में नाबालिग से गैंगरेप, कोर्ट का ऑर्डर- मरते दम तक सश्रम कारावास

Madhya Pradesh Today News: जबलपुर (Jabalpur) के पाटन की ADJ अदालत ने गैंगरेप के मामले में दोषसिद्ध पाए गए 3 दुष्कर्मियों को कड़ी सजा सुनाई है. जस्टिस विवेक कुमार की अदालत ने आरोपी बृजेश ठाकुर और पंचम ठाकुर को दोषियों को मरते दम तक सश्रम कारावास और 8-8 हजार के जुर्माने से दंडित किया है.  वहीं तीसरे आरोपी बाली ठाकुर को 20 साल की सजा सुनाई, साथ ही 13 हजार रुपए के जुर्माने से भी दंडित किया है.  

यह था मामला

15 जनवरी 2023 की शाम करीब छह बजे पीड़िता नहर की तरफ घूमने गई थी. उसी समय आरोपी पंचम ठाकुर अपने दोस्त बाली और बृजेश ठाकुर के साथ मोटर साइकिल से पहुंचा. पंचम ने पीड़िता को मौसी के घर छोड़ने बहाना बनाकर उसे अपने साथ ले गया. आरोपी पंचम पीड़िता को उर्रम के जंगल की ओर ले गया. जहां बाइक रोक कर पंचम ने पीड़िता से कहा कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है. लड़की के मना करने पर आरोपी पंचम ने दुष्कर्म किया. रात में जब ठण्ड बढ़ने लगी तो पंचम लकड़ी लेने चला गया. जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी बाली ने पीड़िता के दोनों हाथ पकड़ लिए और बृजेश ठाकुर ने उसके साथ बलात्कार किया. आरोपियों ने गैंगरेप करने के बाद पीड़िता को उसकी मौसी के घर छोड़ा और उसे जान से मारने की धमकी दी थी.  

ये भी पढ़ें: MP News: पांच दिनों से खेत में तड़प रही गाय, हैवानों ने पैर और जीभ काटकर फेंका

पीड़िता की गवाही को अदालत ने माना अहम

जब पीड़िता के मामा उसकी तलाश करते हुए मौसी के घर पहुंचे तो उसने आपबीती बताई. इसके बाद मामले की शिकायत चरगवां थाने में दर्ज कराई गई. चार्जशीट पेश होने के बाद चले ट्रायल में पीड़िता ने तीनों आरोपियों को पहचान लिया. सुनवाई के बाद अदालत ने तीनों आरोपियों को दोषी करार देते हुए कठोर सजा से दंडित किया है. मामले में शासन की ओर से विशेष लोक अभियोजक संदीप जैन ने पक्ष रखा. 

ये भी पढ़ें: अशोकनगर: बिजली की कटौती से किसान नाराज़, नारेबाजी के बाद कंपनी के गेट पर जड़ा ताला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close