विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पांच दिनों से खेत में तड़प रही गाय, हैवानों ने पैर और जीभ काटकर फेंका

MP News: यह गाय पांच दिन से खेत में पड़ी तड़प रही है. ग्राम पंचायत के सरपंच सहित ग्रामीणों ने टोल फ्री नंबर 1962 पर फोन कर पशु एंबुलेंस को बुलाया था लेकिन एंबुलेंस के कर्मचारियों ने खाली खानापूर्ति की और गाय को महज मरहम लगाकर भाग निकले.

Read Time: 2 min
MP News: पांच दिनों से खेत में तड़प रही गाय, हैवानों ने पैर और जीभ काटकर फेंका
सांकेतिक फोटो

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नवगठित जिले मऊगंज (Mauganj District) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां आरोपियों ने धारदार हथियार से बेरहमी से एक गाय के दोनों पैर और जीभ काटकर खेत में फेंक दिए. इसके बाद यह गाय खेत में पड़ी तड़पती रही. यह पूरा मामला नवगठित मऊगंज जिले के रतनगवा खास पंचायत का है., जहां एक आवारा घूम रही गाय के दोनों पैर और जीभ धारदार हथियार से काट दिए गए.

खेत में पड़ी तड़प रही गाय

बताया जा रहा है कि यह गाय पांच दिन से खेत में पड़ी तड़प रही है. ग्राम पंचायत के सरपंच सहित ग्रामीणों ने टोल फ्री नंबर 1962 पर फोन कर पशु एंबुलेंस को बुलाया था लेकिन एंबुलेंस के कर्मचारियों ने खाली खानापूर्ति की और गाय को महज मरहम लगाकर भाग निकले. अब यह गाय 5 दिनों से खेत में पड़ी जिदंगी और मौत के बीच जूझ रही है.

मऊगंज कलेक्टर अजय श्रीवास्तव ने दो महीने पहले एक आदेश जारी करते हुए निर्देश दिए थे कि आवारा मवेशी अगर सड़कों पर घूमते पाए जाएंगे तो संबंधित कर्मचारियों की खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और क्षेत्र में नगर परिषद के सीएमओ और पंचायत क्षेत्र में जनपद सीईओ इसके जवाबदार होंगे.

ये भी पढ़ें : धार के जंगल में एक ही फंदे से लटकते मिले युवक-युवती के शव, आत्महत्या या कत्ल?

कलेक्टर के आदेशों का नहीं हो रहा पालन

कलेक्टर के आदेश का मऊगंज जिले में कितना पालन हो रहा है, क्रूरता की शिकार हुई यह गाय इसकी पोल खोल रही है. अभी तक गाय के साथ इस तरह का कृत्य करने वाले लोगों का भी पता पुलिस नहीं लगा सकी है.

ये भी पढ़ें MP में बनी कांग्रेस की सरकार तो इस शहर में फ्री मिलेगी चाय! दुकानदार ने खरीद लिया सारा सामान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close