विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: महिला अटेंडेंट ने की आरपीएफ चौकी प्रभारी के खिलाफ दुव्यवहार करने की शिकायत, कहा-एसी वेटिंग हॉल में...

Burhanpur Railway Station: पीड़िता अटेंडेंट की शिकायत पर जांच करने बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे जीआरपी के डीएसपी. कहा- रेलवे स्टेशन पर ऐसा होना निंदनीय है.

Read Time: 2 mins
MP News: महिला अटेंडेंट ने की आरपीएफ चौकी प्रभारी के खिलाफ दुव्यवहार करने की शिकायत, कहा-एसी वेटिंग हॉल में...
रेलवे वेटिंग रूम में आरपीएफ चौकी प्रभारी करता था दुव्यवहार

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर रेलवे स्टेशन (Burhanpur Railway Station) पर कांट्रैक्ट पर एसी वेटिंग हॉल (AC Waiting Hall) का संचालन करने वाली महिला अटेंडर (Woman Attender) ने पिछले दिनों आरपीएफ (RPF) चौकी प्रभारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. महिला अटेंडेंट ने प्रभारी सुधीर शिंदे (Sudhir Shinde) के खिलाफ रेल एसपी भोपाल (Rail SP Bhopal) को लिखित में यह शिकायत की थी कि आरपीएफ चौकी प्रभारी बार-बार चेकिंग के नाम पर उनके एसी वेटिंग हॉल में आकर उन्हें परेशान करते है. उन्हें अपने कक्ष में बुलाते है और लिखा कि उनकी मुझ पर गलत निगाह है.

रेल एसपी ने दिए निर्देश

वेटिंग हॉल की महिला अटेंडेंट की शिकायत पर रेल एसपी भोपाल ने शिकायत की जांच का जिम्मा जीआरपी डीएसपी इटारसी महेंद्र सिंह कुल्हारा को सौंपा. शिकायत की जांच करने जीआरपी रेल इटारसी के डीएसपी कुल्हारा शनिवार को बुरहानपुर पहुंचे. उन्होंने बताया कि इस शिकायत पर पूरी जांच की जाएगी. सबसे पहले पीड़िता का बयान दर्ज किया जाएंगा. उसके बाद आरपीएफ चौकी के प्रभारी सुधीर शिंदे के बयान दर्ज किए जाएंगे. उसके बाद जांच से जुड़े सभी तथ्यों को साक्ष्य के रूप में जुटाया जाएगा. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएंगी. 

आरपीएफ चौकी बुरहानपुर

आरपीएफ चौकी बुरहानपुर

ये भी पढ़ें :- SIMI मामले में ATS ने सीलबंद लिफाफे में पेश की इंटेलिजेंस रिपोर्ट, 11 जून को होगी अगली सुनवाई

रेल विभाग दे चुका क्लीन चिट

पीड़िता ने आरपीएफ चौकी प्रभारी सुधीर शिंदे की लिखित शिकायत रेल एसपी को की. जब यह मामला मीडिया में आया, तो भुसावल रेल मंडल ने मीडिया रिपोर्ट्स का संज्ञान लेते हुए तीन सदस्यी दल से विभागीय जांच कराई. इस जांच कमेटी में बुरहानपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक विनय मेहता, आरपीएफ के एक अधिकारी और पब्लिसिटी इंचार्ज को शामिल किया गया. कमेटी ने पीडिता से करीब 3 घंटे पूछताछ की और अपनी रिपोर्ट भुसावल रेल मंडल को सौंप दी. सूत्रों के अनुसार, इस जांच रिपोर्ट में आरपीएफ चौकी प्रभारी सुधीर शिंदे को क्लीन चिट दे दी गई थी.

ये भी पढ़ें :- अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता MMA में हो गया चयन, अब आर्थिक सहायता के लिए भटक रही दर-दर... प्रशासन से लगाई गुहार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET Exam Scam: परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस हुई आक्रामक, NSUI ने सड़क पर उतर किया प्रदर्शन
MP News: महिला अटेंडेंट ने की आरपीएफ चौकी प्रभारी के खिलाफ दुव्यवहार करने की शिकायत, कहा-एसी वेटिंग हॉल में...
Father's Day Special: When Madhya Pradesh CM Mohan Yadav asked for 500 rupees from his father and then...
Next Article
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
Close
;