विज्ञापन
Story ProgressBack

'2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी को ही बनाना है', कांग्रेसी परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी को जिताने की अपील

आगामी लोकसभा चुनाव में भले ही कुछ समय बचा हो लेकिन हालिया विधानसभा चुनाव के परिणाम और मोदी लहर को देखते हुए कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल होते जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
'2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी को ही बनाना है', कांग्रेसी परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी को जिताने की अपील
उज्जैन के परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाई पीएम मोदी को जिताने की अपील

PM Narendra Modi: कांग्रेस (Congress) पार्टी के बड़े नेता तो लगातार भाजपा (BJP) में जा ही रहे हैं. मतदाताओं में भी कांग्रेस के प्रति मोह भंग होता नजर आ रहा है. ऐसा ही नजारा उज्जैन (Ujjain) के शास्त्री नगर में देखा गया. यहां 50 साल से कांग्रेस के वोटर रहे किसान परिवार ने बेटे की शादी के कार्ड में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील छपवाई है.

यह भी पढ़ें : Acharya Vidyasagar: एक करवट सोना, आजीवन नमक-चीनी, दूध-दही का त्याग, जानिए आचार्य विद्यासागर के कठिन नियम

शादी के कार्ड पर मोदी को फिर पीएम बनाने की अपील

शास्त्रीनगर गली नंबर-2 निवासी कृषक अर्जुन रघुवंशी के बेटे आश्विन की 4 मार्च को शादी है. मेहमानों को निमंत्रण भेजने के लिए उन्होंने 1500 कार्ड छपवाए हैं, जिसके मुख्य पेज पर दो लाइन का स्लोगन छपा है- 'पिछली बार तो लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है... 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी को ही बनाना है'. इस बारे में रघुवंशी ने बताया कि पीएम मोदी ने सनातन धर्म का मान बढ़ाया है. राम मंदिर बनने से देश भर में पीएम मोदी के प्रति माहौल बना है और उनका परिवार रघुवंशी है. इसलिए कांग्रेस विचारधारा होने के बाद भी अब परिवार ने पीएम मोदी को जिताने का निर्णय लिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : हम लोग फेल हो जाएंगे... स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते अधर में लटका 12वीं के छात्रों का भविष्य

रिसेप्शन में भी लगाएंगे बैनर

आगामी लोकसभा चुनाव में भले ही कुछ समय बचा हो लेकिन हालिया विधानसभा चुनाव के परिणाम और मोदी लहर को देखते हुए कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल होते जा रहे हैं. बाबूलाल रघुवंशी ने बताया कि उनके साले कांग्रेस के पदाधिकारी हैं लेकिन जब कार्ड पर मोदी को जिताने की अपील देखी तो वह भी खुश हो गए और उन्होंने भी कहा कि अब से मोदी को ही वोट देना है और यह वह समाज में भी प्रचारित करेंगे.

रघुवंशी ने कहा कि कार्ड को जब बांटने गया तो कई लोगों ने इसको पढ़कर मुझे बधाई दी और कहा कि यह अच्छा तरीका है. अब हम रिसेप्शन में भी एक बड़ा बैनर लगाएंगे जिसमें पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील करेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close