विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

छतरपुर पुलिस की अवैध हथियारों पर बड़ी कार्रवाई, कई आरोपी गिरफ्तार

प्रेस कांन्फ्रेस के दौरान छतरपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि कोतवाली टीआई अरविंद कुमार कुजूर को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कई दिनों से जिले में अवैध हथियारों का कारोबार चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की.

Read Time: 2 min
छतरपुर पुलिस की अवैध हथियारों पर बड़ी कार्रवाई, कई आरोपी गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह कार्रवाई मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की गई है.
छतरपुर:

छतरपुर पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. मुखबिर की सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस ने करीब 53 हजार की कीमत के अवैध हथियार जब्त किए हैं. जब्त हथियारों में 315 बोर के 7 देशी कट्टे, 12 बोर की बंदूकनुमा एक अद्धी, 315 बोर के 7 कारतूस और 12 बोर का 1 कारतूस शामिल है.

यह कार्रवाई छतरपुर पुलिस ने जिले के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देश पर की गई है. हाल ही में पुलिस अधीक्षक ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को अवैध हथियार रखने वालों की पहचान कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.  

ये भी पढ़ें - उज्जैन : थाना परिसर में ही दो पक्षों में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद भी एक्शन नहीं

यह है पूरा मामला

प्रेस कांन्फ्रेस के दौरान छतरपुर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि कोतवाली टीआई अरविंद कुमार कुजूर को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कांटी गांव में आरोपी कई दिनों से अवैध हथियार खरीदकर क्षेत्र में उनका विक्रय कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़कर पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने छतरपुर जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध हथियार सप्लाई किए हैं. इस संबंध में पुलिस ने मुख्य आरोपी की मदद से अन्य आरोपियों की पहचान की. जिसके बाद अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और अवैध हथियार जब्त किए.

ये भी पढ़ें - भोपाल : जन्माष्टमी के अवसर पर कृष्णमय हुआ भोपाल, हर तरफ नजर आ रही है कान्हा धूम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close