विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

उज्जैन : थाना परिसर में ही दो पक्षों में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद भी एक्शन नहीं

थाने में दोनों पक्षों ने अपना-अपने साथियों को बुलवा लिया. जिसके बाद दोनों पक्षों में आपस में लात-घूंसे चलने लगे. काफी देर तक दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, इनकी मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया था जो कि वायरल हो गया.

Read Time: 2 min
उज्जैन : थाना परिसर में ही दो पक्षों में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद भी एक्शन नहीं
थाने परिसर में ही दोनों पक्ष आपस में लड़ने लगे, इसका वीिडियो भी वायरल हो गया
उज्जैन:

उज्जैन के जीवाजी गंज थाने में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. दरअसल शहर के अब्दालपुरा के रहने वाले संतोष जायसवाल और क्षेत्र के ही नावेद खान की बाइक रविंद्र नाथ टैगोर मार्ग पर आपस में टकरा गई थी. जिसके बाद दोनों में गरमा-गरम बहस हो गई, बाद विवाद बढ़ने पर दोनों जीवाजी गंज थाने पहुंच गए.

थाना परिसर में हो गई मारपीट

यहां पर दोनों पक्षों ने अपना-अपने साथियों को बुलवा लिया. जिसके बाद थाना परिसर में ही दोनों पक्षों में लात-घूंसे चलने शुरू हो गए. काफी देर तक दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होती रही. थाने में मौजूद एसआई अंकित बाधोवा सहित कुछ अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें सख्ती से रोककर हिरासत में ले लिया, लेकिन किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की.

ये भी पढ़ें : खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और सिंधिया परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

इनकी मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया था जो कि वायरल हो गया. इस घटना के संबंध में सिटी एएसपी जयंत सिंह राठौड़ ने बताया कि संतोष जायसवाल शराब पीकर बाइक चला रहा था उसकी बाइक नावेद से टकरा गई इसी पर बात दोनों थाने पहुंचे थे जहां पर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट करने लगे. पुलिस ने संतोष जायसवाल का मेडिकल करवाया था लेकिन दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस साफ-साफ जवाब नहीं दे पा रही है. इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close