विज्ञापन
Story ProgressBack

मध्य प्रदेश में बिहार की राजनीति ने मारी एंट्री, BJP ने नीतीश कुमार के बयान को बनाया मुद्दा

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: स्मृति ईरानी ने कहा कि BJP ही सबका ख्याल रखती है BJP को ही वोट देना चाहिए. स्मृति ईरानी ने पूरे चुनाव भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बार-बार ज़िक्र किया. वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास कार्यों उल्लेख नहीं किया ना ही शिवराज सिंह चौहान का नाम लिया.

Read Time: 3 min
मध्य प्रदेश में बिहार की राजनीति ने मारी एंट्री, BJP ने नीतीश कुमार के बयान को बनाया मुद्दा
मध्य प्रदेश में बिहार की राजनीति ने मारी एंट्री, BJP ने नीतीश कुमार के बयान को बनाया मुद्दा

Madhya Pradesh Elections: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहार की सदन में सेक्स एजुकेशन पर जो बयान दिया था उसकी एंट्री अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के चुनाव में हो गई है. उत्तर प्रदेश के अमेठी से भारीतय जनता पार्टी (BJP) की सांसद ,केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने जबलपुर (Jabalpur) में कैंट विधानसभा की चुनावी सभा के दौरान नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की. उन्होंने नीतीश कुमार के बयान को शर्मनाक बताया और कहा कि कांग्रेस (Congress) और I.N.D.I.A. गठबंधन के मुंह पर ताले लग गए हैं. मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंची स्मृति ईरानी कांग्रेस पर जमकर बरसीं. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस से जवाब मांगा कि इस संवेदनशील मुद्दे पर चुप्पी क्यों है? 

कांग्रेस और गठबंधन नीतीश कुमार के बयान पर पूरी तरह चुप है जबकि यह बयान इतना शर्मनाक है कि मैं इसे सार्वजनिक रूप से दुहरा भी नहीं सकती. कांग्रेस इस विषय में चुप है...कुछ भी नहीं बोल रही है. यह तो आश्चर्यजनक है. पूर्व में भी मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते रहे हैं. कांग्रेस के नेताओं ने महिलाओं को सार्वजनिक रूप से माल कहा था.

स्मृति ईरानी

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री

ये भी पढ़ें: MP Election: "सुरखी और जैसीनगर आकर लगा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आया हूं"- कमलनाथ

स्मृति ईरानी ने कहा कि BJP ही सबका ख्याल रखती है BJP को ही वोट देना चाहिए. स्मृति ईरानी ने पूरे चुनाव भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बार-बार ज़िक्र किया. वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास कार्यों उल्लेख नहीं किया ना ही शिवराज सिंह चौहान का नाम लिया. स्मृति ईरानी ने कैंट विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को याद दिलाया कि वह वर्तमान प्रत्याशी अशोक रोहाणी के पिता स्वर्गीय मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष ईश्वर दास रोहाणी के चुनाव प्रचार में भी जबलपुर आई थी. इस लिहाज़ से उनका जबलपुर से पुराना नाता है. 

ये भी पढ़ें:MP Election : कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज, कहा- ''गलत'' नीतियों के कारण एक करोड़ से अधिक युवा बेरोजगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close