विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

MP Election: "सुरखी और जैसीनगर आकर लगा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आया हूं"- कमलनाथ

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा कि आज जिन्होंने अत्याचार किया है जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, पानी की टंकी हो, यह सड़के हुईं, कितना आपको गुलाम समझा, आपने (जनता ने) बहुत कुछ सहन किया हैं. लेकिन 40 दिन बाद सब कान खोल के सुन ले कि कमलनाथ की न्याय की चक्की चलेगी.जो अत्याचार करने वाले थे, भ्रष्टाचार करने वाले थे, वह भी कान खोल के सुन ले क्या-क्या होगा.

Read Time: 4 mins
MP Election: "सुरखी और जैसीनगर आकर लगा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आया हूं"- कमलनाथ
सागर ज़िले में कमलनाथ ने BJP पर किया करारा हमला

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर सरगर्मियां तेज़ है. इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व CM और PCC चीफ़ कमलनाथ (Kamalnath) बुधवार को सागर ज़िला पहुंचें. कमलनाथ ज़िले के सुरखी विधानसभा के जैसीनगर पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी नीरज शर्मा (Neeraj Sharma) के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. यह सागर (Sagar) जिले में कमलनाथ की विधानसभा की पहली सभा है. इस दौरान कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा (BJP) सरकार पर जमकर निशाना साधा. कमलनाथ ने मंच से संबोधित करते हुए कहा, "सुरखी और जैसीनगर आकर ऐसा लगा... जैसे मैं भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आ गया हूं". 


"मैं भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में..."- कमलनाथ 

जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि सुरखी जैसीनगर आकर मुझे ताक़त और शक्ति मिली. साथ-साथ आते ही जो मैंने बात सुनी, राजू पटेल की बात सुनी, गीता राय की बात सुनी ,दशरथ अहिरवार की बात सुनी, आपने राजकुमार धनोरा के परिवार उनके बच्चे और उनके भाई की बात सुनी, मुझे ताज्जुब हुआ कि मैं सुर्खी ,जैसीनगर आया हूं या मैं अत्याचार और भ्रष्टाचार के केंद्र में आया हूं. ये पूरी सुरखी विधानसभा क्षेत्र और जैसीनगर भ्रष्टाचार और अत्याचार का केंद्र और सब सुनले कान खोल के, कमलनाथ 2018 का मॉडल नहीं है, अब 2023 का मॉडल है. मुझे कैसे कोई पाठ नहीं पढ़ा सकता. 

कमलनाथ ने कहा कि आज हम मध्य प्रदेश को सही पटरी पर कैसे लाएं? ये बताइए विकास कौन-सा हुआ?? विकास कमीशन का हुआ, विकास घोटाले का हुआ, यह आज पूरे प्रदेश की यह तस्वीर है, दूसरे जिलों में क्या हो रहा है यह तो आप जानते ही हैं. शिवराज जी के बारे में तो मैं क्या ही कहूं ,उनकी ऐलान की तो मशीन 22 साल चली, 5 महीना में डबल स्पीड से चली. उनकी ऐलान की मशीन और झूठ की मशीन तो ऐसी हैं कि जहां नदी भी नहीं होती वह पुल का ऐलान कर देते हैं.

कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री


कमलनाथ की न्याय की चक्की चलेगी तो क्या होगा? 

कमलनाथ ने कहा कि आज जिन्होंने अत्याचार किया है जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, पानी की टंकी हो, यह सड़के हुईं, कितना आपको गुलाम समझा, आपने (जनता ने) बहुत कुछ सहन किया हैं. लेकिन 40 दिन बाद सब कान खोल के सुन ले कि कमलनाथ की न्याय की चक्की चलेगी.जो अत्याचार करने वाले थे, भ्रष्टाचार करने वाले थे, वह भी कान खोल के सुन ले क्या-क्या होगा. 17 तारीख को जनता को अपने भविष्य का फैसला करना है. याद रखियेगा, जनता सिर्फ एक उम्मीदवार का फैसला नहीं करेंगी. जनता मेरे प्रतिनिधि का फैसला करेगी. 

ये बी पढ़ेंः MP Election 2023: चुनाव से पहले अलग-अलग शहरों से 43 लाख रुपए एक दिन में जब्त

"मैं आप सभी से भाई का रिश्ता निभाऊंगा"- कमलनाथ 

इस दौरान कमलनाथ ने शिवराज पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "जगह-जगह जाते हुए जेब में नारियल रखकर चलते हैं और नारियल फोड़ देते हैं. सड़क का नारियल फोड़ा तो सड़क टूट जाती है लेकिन नारियल नहीं फूटता. विधानसभा चुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य का है चुनाव है"  कमलनाथ ने कहा कि सरकार में आते ही न्याय के समय की शुरुआत होगी. आप हमारे गुलाम नहीं होंगे, आप हमारे साथी होंगे. मैं राजा नहीं हूं ,महाराज नहीं हूं, मैं किसान का बेटा नहीं हूं, मैं आपका भाई हूं, भाई का रिश्ता आपसे निभाऊंगा.

ये भी पढ़ें- CG Election 2023: प्रशासन को मिली बड़ी सफलता, चुनाव से पहले एक करोड़ रुपए का सोना-चांदी बरामद

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खजुराहो-झांसी फोरलेन पर आवारा मवेशियों का डेरा, हो रहीं दुर्घटनाएं, DPR में 7 करोड़ का प्रावधान लेकिन नहीं लगी सुरक्षा जाली
MP Election: "सुरखी और जैसीनगर आकर लगा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आया हूं"- कमलनाथ
Whole village affected by diarrhea in Mandla health department and administration in panic
Next Article
Madhya Pradesh News: डायरिया की जद में आया पूरा गांव, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में मचा हड़कंप
Close
;