विज्ञापन
Story ProgressBack

पहले पति को छोड़ आशिक़ के संग भागी महिला, फिर प्रेमी पर दर्ज कराई FIR... अब दोनों एक ही जेल में बंद 

Quirky Love Story: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है. इस अनोखी लव स्टोरी (Love Story) में एक महिला ने पहले अपने पति और परिवार को छोड़ा और प्रेमी के साथ चली गई. पत्नी के भागने की खबर मिली तो गुस्साए पति ने प्रेमी और उसके भाइयों के घर में आग लगा दी.

Read Time: 3 min
पहले पति को छोड़ आशिक़ के संग भागी महिला, फिर प्रेमी पर दर्ज कराई FIR... अब दोनों एक ही जेल में बंद 
Viral News Story

Viral Love Story: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) ज़िले में एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है. इस अनोखी लव स्टोरी (Love Story) में एक महिला ने पहले अपने पति और परिवार को छोड़ा और प्रेमी के साथ चली गई. पत्नी के भागने की खबर मिली तो गुस्साए पति ने प्रेमी और उसके भाइयों के घर में आग लगा दी. जिसके बाद से पति जेल में बंद है. लेकिन कहानी में उस वक्त मोड़ आ गया जब पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागने वाली महिला ने 40 दिन बाद अपने प्रेमी पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया दिया. ये पूरा फिल्मी सा लगने वाला मामला खंडवा के जेवर थाने का है.

अनोखी लव स्टोरी ! पति छोड़ प्रेमी के संग भागी महिला

मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 वर्षीय महिला ने लखन गांव में रहने वाले इंदर उर्फ इंदल सिंह पर आरोप लगाया कि वह उसे 40 दिन पहले अपने साथ लेकर गया था. इंदौर-पीथमपुर में रखा. फिर दोनों लखनगांव (Lakhangaon) के कावेश्वर (Kaveshwar) के जंगल के एक घर बनाकर रहने लगे. महिला के मुताबिक, वहां पर इंदल सिंह ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इसके बात महिला मायके आई तो फिर उसने  अपने माता-पिता को इंदल सिंह के बारे में बताया. उसके बाद परिजन महिला को लेकर जावर थाने पहुंचे. पुलिस ने इंदल सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें :- 

** PCC चीफ दीपक बैज का BJP पर तंज, कहा- साय सरकार पूरी तरह से हो चुकी है असहाय

फिर आशिक़ पर FIR का केस, दोनों सलाखों के पीछे

लेकिन ये तो कहानी का एक पहलू है....अब आपको पूरी कहानी बताते है. दरअसल, इंदल सिंह से पाड़िता के प्रेम-संबंध शुरू हो गए थे. प्रेम प्रसंग के चलते वे घर से भाग निकले. जिसके बाद महिला के आक्रोशित पति ने इंदल सिंह व उसके भाइयों के घर में आग लगा दी. मामला प्रेम प्रसंग व दुश्मनी का था इसलिए समाज की पंचायत बैठी. पंचायत के सामने पीड़िता ने पति को छोड़ इंदल सिंह को चुना था. पंचायत ने फैसला लेते हुए पीड़िता के पति को इंदल सिंह को नुकसान की भरपाई के आदेश दिए थे. इधर, पुलिस ने महिला के पति को आगजनी की घटना के बाद जेल भेज दिया था. लेकिन कहानी के उस वक्त नया मोड़ आ गया जब समाज कि पंचायत के सामने जिस पुरूष को चुना था उसी पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया. अब महिला का प्रेमी भी उसी जेल में पहुंचा गया जहां पति पहले ही आगजनी के मामले में बंद है.

ये भी पढ़ें :-

** सीधी-शहडोल में CM साय ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, बोले- MP-छत्तीसगढ़ की सभी सीटें जीतेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close