विज्ञापन
Story ProgressBack

PCC चीफ दीपक बैज का BJP पर तंज, कहा- साय सरकार पूरी तरह से हो चुकी है असहाय

Deepak Baij in Raipur: पत्रकारों से बात करते हुए दीपक बैज ने भाजपा पर तंज कसे. उन्होंने सरकार के आंकड़ों को झूठा बताया और भाजपा नेता की हत्या को पार्टी की राजनीति बताया.

Read Time: 3 min
PCC चीफ दीपक बैज का BJP पर तंज, कहा- साय सरकार पूरी तरह से हो चुकी है असहाय
दीपक बैज ने कसा भाजपा पर तंज

Raipur News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) के प्रदेश अध्यक्ष और बस्तर सांसद दीपक बैज (Deepak Baij) शनिवार को रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकारों को संबोधित किया और भाजपा पर तंज कसते हुए बहुत सारी बातें कही. उन्होंने कहा कि 'सरकार की महतारी वंदन योजना (Mahatari Vandan Yojana) से जुड़े आंकड़े झूठे हैं. सरकार आम लोगों से सच्चाई छुपाना चाहती है.' उन्होंने ये बात तब कही जब प्रदेश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) शुरू हुई है.

'छत्तीसगढ़ की माता-बहनों को ठगने का काम किया'

पत्रकारों से बात करते हुए दीपक बैज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने महतारी वंदन योजना को लेकर झूठा आंकड़ा लोगों के सामने रखा है. असल में अब तक लगभग 25 लाख फॉर्म ही स्वीकृत हुई है, जबकि 50 लाख से अधिक फॉर्म इन्होंने रिजेक्ट कर दिए है. सरकार सच्चाई छुपाना चाहती है. माता-बहनों के साथ इन्होंने धोखा किया है.

बीजापुर में भाजपा नेता की हत्या पर बोला ये

कुछ दिनों पहले बीजापुर में भाजपा नेता की हत्या पर दीपक बैज ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की सुरक्षा कैसे होगी. बीजेपी सिर्फ अपनी राजनीति की रोटी सेंकने के लिए इस तरीके की नौटंकी करती है.

'सीएम और गृहमंत्री दें इस्तीफा'

दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन चुका है. लूट, हत्या, डकैती, अपहरण, जैसी चीजें लगातार बढ़ रही हैं. बस्तर पूरी तरह से अशांत हो चुका है. इस सरकार में कुछ भी कंट्रोल में नहीं है. इसलिए मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए.

ये भी पढ़ें :- अपने टैंकर से बायोफ्यूल निकालकर, दर्ज करा दी चोरी की रिपोर्ट...पुलिस ने मालिक और ड्राइवर को किया गिरफ्तार

'भाजपा को अपने सांसदों पर भरोसा नहीं'

दीपक ने लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने सांसदों पर भरोसा नहीं है. पिछली बार भी इन्होंने सारे टिकट चेंज कर दिए थे और इस बार भी ऐसा ही माहौल बनता नजर आ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ और पूरे देश में भाजपा के खिलाफ माहौल है.

ये भी पढ़ें :- RCB की इस महिला खिलाड़ी ने हवा में उछलकर लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, फैन्स को आई ABD की याद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close