विज्ञापन

Katni News: कम नंबर मिला तो टीचर ने बच्चों को बनाया ‘मुर्गा’, अब मैडम जी की होगी 'परीक्षा'

MP News: कटनी जिले के एक क्लास रूम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में क्लास के भीतर कई स्टूडेंट ‘मुर्गा’ बने हुए दिखाई दे रहे हैं. जानें क्या है पूरा मामला?

Katni News: कम नंबर मिला तो टीचर ने बच्चों को बनाया ‘मुर्गा’, अब मैडम जी की होगी 'परीक्षा'

Katni News: ‘कितने बच्चे फेल हुए... इतने कम नंबर क्यों आए?' हाथ में छड़ी लिए एक टीचर तल्ख लहजे में अपने स्टूडेंट को फटकार लगा रही हैं. क्लास में कई बच्चे मुर्गा बनकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. मध्य प्रदेश के कटनी जिले में के एक स्कूल में हुए इस पूरे वाकये का वीडियो इन दिनों मोबाइल-दर-मोबाइल वायरल हो रहा है.   

दरअसल, वायरल वीडियो में कई छात्राएं और छात्रों को टीचर ने मुर्गा बना दिया. वीडियो में टीचर बच्चों को परीक्षा में कम नंबर पाने की वजह से डांटती भी दिख रही हैं. किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. अब यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कटनी जिले के रीठी विकासखंड क्षेत्र के स्कूल का बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी

टीचर पर होगी कार्रवाई? 

वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच करने की बात कही है. जिला शिक्षा विभाग में सहायक संचालक राजेश अग्रहरी ने वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो कटनी जिले के रीठी विकासखंड क्षेत्र के स्कूल का है. वायरल वीडियो की जांच कराने के बाद जोभी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में नहीं बदल रहे हालात, रोजगार के लिए जारी है पलायन... कटनी मुड़वारा स्टेशन पर दिखा मजदूरों का जमावड़ा
Katni News: कम नंबर मिला तो टीचर ने बच्चों को बनाया ‘मुर्गा’, अब मैडम जी की होगी 'परीक्षा'
Bhopal CM Mohan Yadav 16 model night shelters to be built for workers coming cities
Next Article
MP के शहरों में आने वाले श्रमिकों के लिए बनेंगे 16 मॉडल रैन-बसेरे, इन निकायों में चल रही तैयारी 
Close