विज्ञापन

इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी

इंदौर में बुधवार को एकाएक मालवा एक्सप्रेस ट्रेन में धुएं का गुबार उठने से हड़कंप मच गया. हालांकि रेलवे कर्मचारियों की सतर्कता से कोई बड़ी हानि नहीं हुई. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया जिसमें लोग इधर-उधर भागते नज़र आ रहे हैं. 

इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी
इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी

Indore Accident News : मध्य प्रदेश के इंदौर में आज बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. अंबेडकर नगर से वैष्णों देवी जाने वाली मालवा एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक से आग लग गई. धुआं उठता देख सभी यात्रियों में दहशत फ़ैल गई और मौके पर अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि घर्षण के कारण पहिए कोच में चिपक गए थे. जिसके चलते जिस कारण ट्रेन से धुंआ निकलने लगा और ट्रेन ने आग पकड़ ली.  इंदौर में बुधवार को एकाएक मालवा एक्सप्रेस ट्रेन में धुएं का गुबार उठने से हड़कंप मच गया. हालांकि रेलवे कर्मचारियों की सतर्कता से कोई बड़ी हानि नहीं हुई. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें लोग इधर-उधर भागते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि धुएं को देख कर लोग वहां से हटने की कोशिश कर रहे हैं.  इसी बीच कुछ लोगों ने अपने हाथों में मौजूद फोन से घटना का वीडियो बनाने लगे.  

घटना से जुड़ा एक वीडियो आया सामने 

घटना को लेकर रेलवे ने क्या कहा?

Latest and Breaking News on NDTV

बताया जा रहा है कि ये धुएं को देख कर यात्रियों ने तुरंत रेलवे कर्मचारियों को खबर दी. घटना को लेकर PRO रेलवे खेमराज मीणा ने बताया, "अंबेडकर नगर से मालवा एक्सप्रेस चली थी... दरअसल घर्षण के कारण ट्रेन के पहिए एक कोच में चिपक जाते हैं. यह एक सामान्य प्रक्रिया है. इसके बाद इसे रिलीज करके ट्रेन को फिर से स्टार्ट कर दिया जाता है. इसमें आग लगने का कोई खतरा नहीं होता. इससे केवल स्मॉग उत्पन्न होती है... "

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

इंदौर में आज टला बड़ा हदसा

जानकारी के लिए बता दें कि इस घटना में किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान के खबर नहीं हैं. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि ट्रेन के पहिए एक कोच में चिपक जाने के चलते ये हादसा हुआ. बहरहाल, रेलवे ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि ये एक सामान्य घटना है. यात्रियों को इससे घबराने की जरूरत नहीं हैं. मौके पर मौजूद कर्मचारियों की मदद से धुएं पर काबू पा लिया गया है.... और स्थिति सामान्य है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain News: उज्जैन में बनेगा MP का पहला डेयरी टेक्नोलॉजी कॉलेज, अब होगी नई श्वेत क्रांति
इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी
Big negligence of MP forest department officials came to light this is how it was revealed
Next Article
MP News: एक पत्र से उड़ गई वन विभाग के अफसरों की नींद, बड़ी लापरवाही हो गई उजागर
Close