विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के खिलाफ ताल नहीं ठोक पाएंगे श्याम रंगीला, नामांकन हुआ रद्द

Varanasi Lok Sabha Seat: वाराणसी लोकसभा सीट पर सातवें चरण में एक जून को मतदान होना है. इस सीट पर भाजपा की तरफ से पीएम मोदी (PM Modi) तीसरी बार उम्मीदवार हैं. जबकि, इंडिया गठबंधन ने इस सीट पर अजय राय को उम्मीदवार बनाया है. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की तरफ से इस सीट पर अतहर जमाल लारी प्रत्याशी हैं.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के खिलाफ ताल नहीं ठोक पाएंगे श्याम रंगीला, नामांकन हुआ रद्द

Varanasi Lok Sabha Election 2024: हास्य कलाकार (Comedian) श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) का नामांकन रद्द हो गया है. उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी से पर्चा भरा था. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. श्याम रंगीला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए नामांकन रद्द होने की जानकारी दी. नामांकन रद्द होने के बाद उन्होंने कहा, "वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे यह तय था, अब साफ हो गया. दिल जरूर टूट गया है, हौसला नहीं टूटा है. आप सबके सहयोग के लिए शुक्रिया. मीडिया और शुभचिंतकों से निवेदन है, कृपया अभी कॉल ना करें, जो भी सूचना होगी, यहां देता रहूंगा. शायद अब थोड़ी देर बातचीत करने की इच्छा नहीं है."

कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं हूं : श्याम रंगीला

श्याम रंगीला ने कहा कि मैं कलाकार हूं. लेकिन, कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं हूं. सोचता हूं कि कॉमेडी ही मेरे लिए बेहतर क्षेत्र है. राजनीति मेरे बस की बात नहीं है. उन्होंने एक दिन पहले मंगलवार को ही नामांकन दाखिल किया था. बताया जा रहा है कि कुछ गलती होने के कारण श्याम रंगीला का नामांकन खारिज हुआ है.

लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण में होने वाले मतदान के लिए नामांकन दाखिल करने का 14 मई को आखिरी दिन था.

वाराणसी लोकसभा सीट पर सातवें चरण में एक जून को मतदान होना है. इस सीट पर भाजपा की तरफ से पीएम मोदी (PM Modi) तीसरी बार उम्मीदवार हैं. जबकि, इंडिया गठबंधन ने इस सीट पर अजय राय को उम्मीदवार बनाया है. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की तरफ से इस सीट पर अतहर जमाल लारी प्रत्याशी हैं.

यह भी पढ़ें : विश्वनाथ की नगरी काशी में महिलाओं को सक्षम और स्वावलंबी बना रहा है अदाणी फाउंडेशन, इतने हैं लाभार्थी

यह भी पढ़ें : Madhavi Raje Funeral in Gwalior: माधव राव के नजदीक ही पंचतत्व में विलीन होंगी राजमाता, ऐसी है तैयारी

यह भी पढ़ें : थैंक यू NDTV.... 3 साल बाद हुई परीक्षा, नर्सिंग स्टूडेंट्स ने हमारी मुहिम को सराहा, देखिए रिपोर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close