विज्ञापन
Story ProgressBack

फर्जी 2 से लेकर पाताल लोक 2 तक... दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार, जानें कब होगी रिलीज

Farzi 2 To Paatal Lok 2 Will Soon: साल 2023 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘फर्जी’ काफी लोकप्रिय रही थी. इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब अच्छी खबर आई है.

Read Time: 3 min
फर्जी 2 से लेकर पाताल लोक 2 तक... दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार, जानें कब होगी रिलीज

Farzi 2 To Paatal Lok 2 Will Soon: फर्जी 2 (Farzi 2) और पाताल लोक 2 (Paatal Lok 2) जैसी सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इस बीच दर्शकों के बड़ी खबर सामने आई है, क्योंकि जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हुई वेब सीरीज का पार्ट 2 आने वाली है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आपके पसंदीदा एक्टर की सीरीज किस दिन आप लोगों के बीच में आने वाली है.

फर्जी 2 (Farzi 2) 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सीरीज फर्जी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं इस सीरीज के मेकर फर्जी 2 पर काम कर रहे हैं. एक सूत्र के हवाले से ये खबर सामने आयी है कि फर्जी 2 इस साल के अंत में या तो 2025 की शुरुआत में रिलीज होगी. बता दें कि फर्जी सीजन 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime)  पर रिलीज हुई थी.

इनसाइड एज 4 (Inside Edge 4) 

अमेजन ओरिजिनल्स  की पहली हिंदी वेब सीरीज इनसाइड एज को भारत में ही नहीं दुनिया भर के लोगों ने काफी पसंद किया था. बता दें कि इस सीरीज के तीन सीजन पहले ही दर्शकों के बीच में आ चुकी है. हालांकि ऐसी खबर सामने आई है कि सीरीज के मेकर इनसाइड एज 4 पर काम कर रहे हैं और ये उम्मीद भी जताई जा रही है कि ये सीरीज इस साल के अंत में दर्शकों के बीच में आ सकती है. अभी मेकर की तरफ से रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें : 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के दो साल पूरे, संजय लीला भंसाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की नोस्टेलजिक पोस्ट

पाताल लोक (Paatal lok) 

पाताल लोक सीजन 1 दर्शकों को काफी पसंद आयी थी. वहीं अब पाताल लोक 2 जल्द दर्शकों के बीच में दस्तक देने वाली है. हालांकि अभी मेकर की तरफ से रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

कॉल मी बे (Call Me Bae) 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की सीरीज कॉल मी बे की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी. बता दें कि ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : पहले एड, फिर बैकग्राउंड डांसर... लगातार 6 फ्लॉप फिल्में देने वाले चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर का कैसा रहा फिल्मी सफर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close