विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: रिलीज के छठे दिन टाइगर 3 का यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानें कितने कमाए

फिल्म टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन 59 करोड़ कमाए. फिल्म तीसरे दिन 44 करोड़ कमा चुकी है. फिल्म ने चौथे दिन 22 करोड़ के आसपास की कमाई की है.

Read Time: 3 min
Bollywood: रिलीज के छठे दिन टाइगर 3 का यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानें कितने कमाए

Tiger 3 6th Day Box Office Collection : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के रिलीज पर फैंस ने जमकर उत्साह दिखाया. कहा गया ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी लेकिन जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं 'टाइगर' का जलवा कम होता जा रहा है. ये हम नहीं बल्कि आंकड़े कह रहे हैं. शुक्रवार तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 188.91 करोड़ के आसपास ही पहुंच पाया है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

यह भी पढ़ें : Bollywood News: बनारस में गंगा आरती देखने पहुंची सनी लियोनी , वीडियो किया शेयर

टाइगर 3 ने अभी तक इतनी कमाई की

फिल्म टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन 59 करोड़ कमाए. फिल्म तीसरे दिन 44 करोड़ कमा चुकी है. फिल्म ने चौथे दिन 22 करोड़ के आसपास की कमाई की है. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन 18.27 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. वहीं छठे दिन के अनुमानित आंकड़े सामने आ गए हैं. फिल्म शुक्रवार को (छठे दिन) 1.49 करोड़ रुपए कमाएगी. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 188.91 करोड़ रुपए हो जाएगा.

फिल्म में यह एक्टर्स भी आए नजर

बता दें कि फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा इमरान हाशमी (Emran Hashmi) अहम किरदार में नजर आए. टाइगर 3 में सलमान, कैटरीना और इमरान हाशमी के अलावा फिल्म में रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra), रेवती (Revathi) जैसे एक्टर्स भी दिखाई दिए हैं. सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली एक था टाइगर (Ek Tha Tiger) और दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss के घर में आज Celebrate होगी Diwali Party, जानिए क्या कुछ होगा स्पेशल...?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close