विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: वर्ल्ड कप फाइनल ने 'टाइगर 3' को पहुंचाया नुकसान, संडे की कमाई में आई भारी गिरावट

Tiger 3 Movie: टाइगर 3 को रिलीज हुए पूरा एक हफ्ता हो गया है. 7 दिन में इस फिल्म ने भारत में लगभग 220 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Read Time: 3 min
Bollywood: वर्ल्ड कप फाइनल ने 'टाइगर 3' को पहुंचाया नुकसान, संडे की कमाई में आई भारी गिरावट

World Cup Final 2023 : सलमान खान (Salman Khan) कि फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं. फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी एक अहम कैरेक्टर में हैं. अब टाइगर 3 से जुड़ी एक खबर सामने आई है. आइए, वह खबर आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood: अपनी शादी को लेकर श्रुति हासन ने कही यह बात, बोलीं-मुझे बहुत डर लगता है...

वर्ल्ड कप फाइनल ने पहुंचाया ''टाइगर 3'' को काफी नुकसान

टाइगर 3 को रिलीज हुए पूरा एक हफ्ता हो गया है. 7 दिन में इस फिल्म ने भारत में लगभग 220 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने पहले हफ्ते में  हिंदी वर्जन से 214 करोड़ और तमिल, तेलुगू के डबिंग के वर्जन से 6 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म का टोटल कलेक्शन शनिवार को 18.75 करोड़ रुपए था. अगर रविवार की बात करें, तो वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने के कारण टाइगर 3 का कलेक्शन शनिवार के मुकाबले 45% से ज्यादा गिर गया. एक रिपोर्ट के अनुसार रविवार को टाइगर 3 ने लगभग 10 करोड़ के आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. यानी आठ दिन के बाद सलमान की फिल्म का कलेक्शन 230 करोड़ रुपए के आसपास पहुंच चुका है.

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

300 करोड़ के बजट से बनी है फिल्म ''टाइगर 3''

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म टाइगर 3, 300 करोड़ रुपए के बजट से बनी है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए कम से कम 350 करोड़ रुपए कमाने की जरूरत है. लेकिन अभी की स्थिति में ऐसा होना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. आने वाले दिसंबर में बॉलीवुड की 2 बड़ी फिल्में एनिमल (Animal) और सैम बहादुर (Sam Bahadur) भी 10 दिन बाद रिलीज होने जा रही हैं. ऐसे में इस ठंडे रिस्पांस को देखते हुए इन 10 दिनों में टाइगर 3 का आंकड़ा 300 करोड़ तक पहुंच पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें : Bollywood : जानें कौन हैं शेन्निस पलासियोस, जिन्होंने जीता है मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close