विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss के घर में आज Celebrate होगी Diwali Party, जानिए क्या कुछ होगा स्पेशल...?

Bigg Boss 17 की दिवाली पार्टी वाले प्रोमो में देखा जा सकता है कि पूरे घर को रोशनी से सजाया गया है.रंग-बिरंगी लाइट्स देखने को मिल रही हैं.प्रोमो में कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ग्लैमरस लुक में पोज देती नजर आती हैं. फिर बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल की एंट्री होती है और उन्हें डांस करने को कहा जाता है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss के घर में आज Celebrate होगी Diwali Party, जानिए क्या कुछ होगा स्पेशल...?
Bigg Boss के घर में आज Celebrate होगी Diwali Party, जानिए क्या कुछ होगा स्पेशल...न्यू Promo Out !

Big Boss Promo : सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इन दिनों काफी हंगामा और कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच जबरदस्त तू तू-मैं-मैं भी देखने और सुनने को मिल रही है. वही बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल (Anurag Dhobhal) और अरुण माशेटठी (Arun Mashetty) के बीच भी लड़ाई हुई थी जिसने इतना बड़ा रूप ले लिया था कि बिग बॉस ने किचेन बंद कर दिया था.अब इसी बीच एक धमाकेदार खबर सामने आ रही है.आपको बता दें कि बिग बॉस 17 से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है,जिसमें दिखाया गया है कि गुरुवार रात के एपिसोड में घरवाले दिवाली का जश्न मनाते नजर आएंगे. हालांकि, बिग बॉस ने इसमें भी एक जबरदस्त पेंच फंसाया है.

कौन होगा बिग बॉस 17 के दिवाली बैश में शामिल 

Bigg Boss 17 के न्यू प्रोमो में दिखा जा सकता है कि ,इसमें बिग बॉस कह रहे हैं आज होगा दिवाली बैश, लेकिन इसमें वो ही शामिल हो पाएगा, जिसे इन्विटेशन मिलेगा.इसके बाद मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे अपना-अपना इन्विटेशन कार्ड दिखाते है हुए खुश नजर आती हैं और डांस भी करती हैं. इसके बाद अभिषेक कुमार भी खुश नजर आते हैं और अपना दिवाली बैश वाला इन्विटेशन दिखाते हैं. वहीं, विक्की जैन और मुनव्वर फारूखी नजर आते हैं. विक्की कहते हैं- मैं नहीं देख पाऊंगा ये पार्टी वाला सीन, सच में मैं कितना मर रहा हूं यार. इसके बाद पार्टी का सीन दिखाया जाता है. जहाँ एक के बाद एक इन्वाइटेड कंटेस्टेंट स्टेज पर आते हैं और मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज़ मारते है. यहाँ मन्नारा, मुनव्वर,अंकिता,ईशा,समर्थ,अनुराग डोभाल और अभिषेक कि कुछ झलकियां दिख रही हैं .

इस प्रोमो में बाबू भैया ने किया डांस

Bigg Boss 17 की दिवाली पार्टी वाले प्रोमो में देखा जा सकता है कि पूरे घर को रोशनी से सजाया गया है.रंग-बिरंगी लाइट्स देखने को मिल रही हैं.प्रोमो में कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ग्लैमरस लुक में पोज देती नजर आती हैं. फिर बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल की एंट्री होती है और उन्हें डांस करने को कहा जाता है. वे अपने डांस मूव्य दिखाते है. फिर मुनव्वर फारूखी नजर आते हैं. इसके बाद सिद्धार्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार डैशिंग लुक में दिखाई देते हैं. कैमरामैन्स तीनों को साथ में पोज़ देने के लिए भी कहते हैं,लेकिन अभिषेक वहां से हट जाते हैं और इशारे से ईशा और समर्थ को पोज़ मरने के लिए कहते हैं.प्रोमो देखकर लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:Bigg Boss 17: Kamya Panjabi ने बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हुए किया अंकिता लोखंडे को सपोर्ट 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close