विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रमोशन में फटे जूते पहनकर पहुंचे सलमान खान, फोटो देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक कलर के जूते पहने हुए हैं.

Read Time: 3 min
प्रमोशन में फटे जूते पहनकर पहुंचे सलमान खान, फोटो देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अभी तक ठीक-ठाक कलेक्शन हुआ है, लेकिन जो कलेक्शन की उम्मीद सलमान और मेकर्स को थी वो अभी तक नहीं हो पाया है. इसके साथ ही सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की फिल्म फर्रे (Farrey) को लेकर भी सुर्खियों में हैं. क्योंकि वह अपनी भांजी की इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. अभी हाल ही में सलमान खान फर्रे की स्क्रीनिंग में पहुंचे. इस इवेंट में सलमान खान ऐसे जूते पहन कर आए, जिसको देखकर उनके फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Animal की तारीफ करने के चक्कर में ट्रोल हुईं Alia Bhatt, बोलीं- अब तक 7 हजार बार...

फोटो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक कलर के जूते पहने हुए हैं. सलमान के इन जूतों में काफी मिट्टी लगी हुई है और फटे हुए भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा आप फोटो में देख सकते हैं कि उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी बैठी नजर आ रही हैं.

यूजर्स का आ रहा है यह रिएक्शन

जब से सलमान खान का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, तब से यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा,"जब तुम फटा हुआ पहनो तो लोग मजबूरी नहीं सिंपलिसिटी कहें. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,"अरे भाई वह फैशन है, सलमान भाई का वही जूता ह्यूमन बीइंग में 20,000 रुपए का मिलेगा. वहीं एक और यूजर ने लिखा, "भाई मन्नत मांग रखी है जब तक शादी नहीं होगी, तब तक नए शूज नहीं पहनूंगा".

जब सलमान खान ने जूते बदले

जब सलमान खान रेड कार्पेट पर पहुंचे तो उनके जूते बिल्कुल नए नजर आए. कुछ लोगों का कहना है कि सलमान खान ने रेड कार्पेट पर आने से पहले अपने जूते किसी से बदल लिए थे. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close