विज्ञापन
Story ProgressBack

Animal की तारीफ करने के चक्कर में ट्रोल हुईं Alia Bhatt, बोलीं- अब तक 7 हजार बार...

एनिमल के ट्रेलर पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना रिएक्शन भी दिया, इसी बीच रणबीर कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने भी फिल्म एनिमल की जमकर तारीफ की... लेकिन वह अपने शब्दों पर कंट्रोल नहीं कर पाई और जमकर ट्रोल हुई.

Read Time: 4 min
Animal की तारीफ करने के चक्कर में ट्रोल हुईं Alia Bhatt, बोलीं- अब तक 7 हजार बार...

Alia Bhatt Trolled For Animal Post: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म एनिमल (Animal)  जिसमें अनिल कपूर, सनी देओल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिन मेकर्स ने फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें रणबीर कपूर एक अलग किरदार में नजर आए और दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद भी आया. ट्रेलर को देखने के बाद इस बात का पता चल गया कि रणबीर कपूर ने इसमें शानदार एक्टिंग की है. जबकि बॉबी देओल इस मूवी में निगेटिव रोल में दिखाई दे रहे हैं. वैसे तो एनिमल के ट्रेलर पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना रिएक्शन दिया. लेकिन रणबीर कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने भी फिल्म एनिमल की जमकर तारीफ की...हालांकि वह अपने शब्दों पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और जमकर ट्रोल हुईं.

अपने इन बातों पर ट्रोल हुईं आलिया 
आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज होते ही हर तरफ ट्रेंड करने लगा था. फैंस ने तो जमकर प्यार लुटाया...साथ ही साथ बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी एनिमल पर रिएक्ट किया .वहीं अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर की वाइफ आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. आलिया भट्ट  Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आलिया ने रणवीर की फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा 'सच में पूरा कैप्शन लिख नहीं सकती हूं...इस ट्रेलर को 7000वीं बार देखने में बहुत बिजी हूं, मेरा तो दिमाग चकरा गया है, मुझे तो बस यह फिल्म देखनी है. आप लोग भी इसे जरूर देखें...आप लोग का भी सर मेरी तरह ही चकरा जाएगा और सभी याद कर लो 1 दिसंबर से थिएटर में जाकर मूवी देखनी है और अपना प्यार जमकर लूटना हैं. अब वही आलिया की इस पोस्ट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं ' मैडम थोड़ा सोच समझकर बोला करो '

बेटे और पिता का अनोखा बॉन्ड दिखेगा
फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर एक ऐसे किरदार को निभा रहे हैं जो अपने पिता से बहुत प्यार करता है और अपने पिता के लिए अपनी जान भी दे सकता है और किसी की जान भी ले सकता है. इस खास बॉन्ड को रणबीर कपूर और अनिल कपूर निभाते हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े : Jhalak Dikhla Jaa 11: उर्वशी ढोलकिया के Dance के बाद क्यों भिड़े मलाइका अरोड़ा और फराह खान ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close