विज्ञापन
Story ProgressBack

Jhalak Dikhla Jaa 11: उर्वशी ढोलकिया के Dance के बाद क्यों भिड़े मलाइका अरोड़ा और फराह खान ?

अब हाल ही में मेकर्स ने डांस रियलिटी शो का एक प्रोमो जारी किया है. जिसमे एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया अपने डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर धमाल मचा रही है.वही यह डांस देख कर जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Aroda) और फराह खान (Farah Khan) के बीच बहस हो गई. यह डांस रियलिटी शो शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट किया जाता है. शो में बतौर जज मलाइका अरोड़ा, फराह खान और बॉलीवुड स्टार अरशद वारसी हैं.

Read Time: 3 min
Jhalak Dikhla Jaa 11: उर्वशी ढोलकिया के Dance के बाद क्यों भिड़े मलाइका अरोड़ा और फराह खान ?
Photo : Wikipedia

Jhalak Dikhla Jaa 11: टीवी सीरियल में कोमोलिका के किरदार से फेम पाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) इन दिनों सुपरहिट डांसिंग टीवी रियलिटी शो ' झलक दिखला जा ' (Jhalak Dikhla Ja) में नजर आ रही हैं. वैसे तो इस शो में आने से पहले उर्वशी को रील में कई बार अपने बेटों के साथ डांस करते देखा गया हैं और लोगो को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आता है. वहीं, अब टीवी की कोमोलिक यानी उर्वशी ढोलकिया अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत रही हैं. अब हाल ही में मेकर्स ने डांस रियलिटी शो का एक प्रोमो जारी किया है. जिसमें एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया अपने डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर धमाल मचा रही है. वहीं, यह डांस देख कर जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Aroda) और फराह खान (Farah Khan) के बीच बहस हो गई .जहां जानी-मानी कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने उर्वशी ढोलकिया के डांस को नापसंद करते हुए कहा कि मुझे आज का डांस थोड़ा निराशाजनक लगा. फराह खान के इस कमेंट के बाद उर्वशी ढोलकिया के आंसू निकल जाते हैं.

मलाइका और फराह के बीच परफॉमेंस को लेकर हुई बहस

फिर मलाइका अरोड़ा ने फराह खान के खिलाफ उर्वशी ढोलकिया के पक्ष में कमेंट किया. मलाइका ने उर्वशी के डांस पर कमेंट कर कहा कि इस बार उर्वशी ने अच्छा डांस किया हैं. उस पर फराह कहती है मलाइका और मैंने दो अलग-अलग एक्ट देखे हैं शायद ! इसके बाद मलाइका अरोड़ा फराह खान के चेहरे को ध्यान से देखने लगती है. ये प्रोमो ने अभी से ही लोगो के बीच में एक्साइटमेंट बना दी है. मेकर्स ने प्रोमो को शेयर कर कैप्शन में लिखा " उर्वशी की परफॉर्मेंस के लिए जज के बीच डिफरेंस देखिए" एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सामने आए प्रोमो वीडियो पर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने कहा, वाओ!!!.

जानें झलक दिखला जा 11 के होस्ट और जज

आपको बताते चलें कि झलक दिखला जा 11 सोनी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. इस डांस रियलिटी शो को एक्टर रित्विक धनजानी और एक्ट्रेस गौहर खान होस्ट कर रहे हैं. यह डांस रियलिटी शो शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट किया जाता है. शो में बतौर जज मलाइका अरोड़ा, फराह खान और बॉलीवुड स्टार अरशद वारसी हैं.

ये भी पढ़े : Bollywood News : करण के शो में हुआ खुलासा, आलिया की कास्टिंग नहीं चाहते थे वरुण-सिद्धार्थ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close