विज्ञापन

CG Crime: मोबाइल के लिए दो भाइयों ने एक युवक की ऐसे कर दी हत्या, वजह जानकर सहम जाएंगे आप

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के जशपुर में शराब के नशे में चूर आरोपियों ने एक युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. दरअसल ये विवाद एक छोटी सी बात को लेकर हुआ था. जानें आखिर क्या है पूरा मामला.

CG Crime: मोबाइल के लिए दो भाइयों ने एक युवक की ऐसे कर दी हत्या, वजह जानकर सहम जाएंगे आप
CG Crime: शराब के नशे में चूर आरोपियों ने युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, इस बात पर हुआ था विवाद.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) से बड़ी खबर है. यहां रिश्तेदार के घर में आए ममेरे भाई और फुफेरे भाई ने शराब के नशे में इतना चूर हो गए की उन्होंने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी. शराबियों ने मोबाइल लेने के विवाद को लेकर अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर ताबड़तोड़ प्रहार किया. 

इलाके में मचा हड़कंप 

इस सनसनीखेज मामले के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया. पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दरअसल, पूरी घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र अतर्गत ग्राम पंचायत पाकर गांव छुरीपहरी की है. जहां पंगसुवा निवासी मनोज नाग अपने भाई के साथ छुरीपहरी ललित नाग के घर रिश्तेदारी में आया हुआ था.

"मेरा मोबाइल लिए हो दे दो"

सभी आरोपी एक साथ बैठकर शराब की पार्टी कर रहे थे. दोनों युवक घर के सामने कुर्सी में बैठे थे, तभी मनोज का ममेरा भाई शिवशंकर और कृपा बेक नामक व्यक्ति अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा. इसके साथ कृपा बेक को बोला की मेरा मोबाइल लिए हो दे दो. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. आरोपी कृपा बेक ने कुर्सी में बैठे मनोज पर लाठी डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें- नर्सिंग स्टूडेंट्स ने फीस और डाक्यूमेंट्स वापस दिलाने के लिए लगाई थाने में गुहार, हाईकोर्ट ने निरस्त की थी कॉलेज की मान्यता

रास्ते में ही मनोज नाग की हो गई मौत 

गंभीर रूप से घायल होने के बाद परिजनों ने उसे पत्थलगांव के सिविल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए अंबिकापुर रेफर कर दिया. परिजन उसे अंबिकापुर लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में ही मनोज नाग की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने वापस पत्थलगांव आकर थाने में घटना की सूचना दी. पुलिस ने इस मामले में गांव के एक आरोपी कृपा बेक को हिरासत में लिया है.एसडीओपी धुर्वेश जायसवाल ने बताया कि केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- मौत की सेल्फी! एमपी के इस झरने पर फोटो के चक्कर में मौत के मुंह में समा गई नई नवेली दूल्हन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
CG Crime: मोबाइल के लिए दो भाइयों ने एक युवक की ऐसे कर दी हत्या, वजह जानकर सहम जाएंगे आप
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close