विज्ञापन
Story ProgressBack

भगवान राम के शरण में पहुंचे विष्णु देव साय, प्रदेश के विकास के लिए भगवान से लिया आशीर्वाद

Vishnu Deo Sai: छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद विष्णु देव साय वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर पहुंचे और भगवान राम की आरती कर प्रदेश के विकास की कामना की.

Read Time: 2 min
भगवान राम के शरण में पहुंचे विष्णु देव साय, प्रदेश के विकास के लिए भगवान से लिया आशीर्वाद
Chhattisgarh News:

छत्तीसगढ़ के नये सीएम (New CM of Chhattisgarh) चुने जाने के बाद विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) सोमवार, 11 दिसबंर को रायपुर (Raipur) के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर पहुंचे और भगवान राम के दर्शन किए. साथ ही उन्होंने भगवान राम की आरती कर प्रदेश के विकास की कामना की.

Chhattisgarh

राम मंदिर पहुंचकर विष्णु देव साय ने भगवान राम से लिया आशीर्वाद. 

इस मौके पर विष्णु देव साय ने कहा चुनौतियां बहुत है इसलिए भगवान राम का आशीर्वाद लेने मंदिर आये थे. पिछली सरकार में हुए भ्रष्टाचार की जांच होगी. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण कब होगा ये आज तय किया जाएगा.

ये भी पढ़े: पोस्ट कार्ड से आगर-मालवा में आएगी रेल लाइन? लोगों को चाहिए 'मोदी की गारंटी'...

नए मंत्रीमंडल के गठन को लेकर भी तैयारी शुरू हो गई. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अन्य नेताओं को आमंत्रित कर समय मांगा है. जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में 13 दिसंबर को शपथ ग्रहण होगा. बता दें कि बीते दिन यानी रविवार को रायपुर के प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें विष्णु देव साय को विधायक दल का नेता चुना गया है. इसके बाद साय ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह विधानसभा अध्यक्ष होंगे. वहीं छत्तीसगढ़ में दो उप मुख्यमंत्री भी बनाए जा सकते हैं. इनमें अरुण साव और विजय शर्मा को उप मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. 

ये भी पढ़े: Article 370 Kashmir: अनुच्छेद 370 पर बड़ा फैसला: सीजेआई चंद्रचूड़ ने सरकार के फैसले को बताया सही

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close