विज्ञापन
Story ProgressBack

पेशी में आए 3 युवकों की बेदम पिटाई, गुंडागर्दी करने वाले युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक कि पूरा शहर देखता रह गया 

CG Crime News : छत्तीसगढ़ के कोरबा में तीन युवकों की बेहरहमी से पिटाई करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उन्हें जेल तक पैदल मार्च कराया.

Read Time: 3 mins
पेशी में आए 3 युवकों की बेदम पिटाई, गुंडागर्दी करने वाले युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक कि पूरा शहर देखता रह गया 

Chhattisgarh News: कोरबा जिले के व्यवहार न्यायालय  कटघोरा (Katghora) में पेशी के लिए आए तीन युवकों की 5 युवकों ने मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी. पुलिस ने 2 आरोपियों को घेरकर पकड़ लिया, जबकि तीन अब भी फरार हैं. पकडे़ गए आरोपियों को पुलिस ने जेल तक पैदल मार्च भी कराया. ऐसी सजा को पूरा शहर देखा और पुलिस के त्वरित एक्शन की काफी तारीफ भी की.  पूरा मामला जिले के कटघोरा क्षेत्र का है. फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

ये है मामला

दरअसल  कटघोरा न्यायालय में अपनी पेशी में आए तीन युवक दोपहर का खाना खा कर कटघोरा-अम्बिकापुर मार्ग के ढाबे से वापस न्यायालय लौट रहे थे, तीनों मोटरसाइकिल में विश्वकर्मा  इंजीनियरिंग के पास पहुंचे ही थे कि पीछा कर रही एक कार ने रांग साइड से टक्कर मार कर उन्हें गिरा दिया. युवक उठते इससे पहले कार से पांच युवकों ने रॉड और हॉकी स्टिक से बेदम पिटाई कर दी. इतना ही नहीं इनकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंका. बेदर्दी से पिटाई देख रहे मोहल्ले के लोगों ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की. बीच बचाव करने आ रहे एक शख्स पवन शर्मा को आरोपियों ने भागते हुए कार चढ़ा दी. सभी को गंभीर चोटे आने पर कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग शुरू, PM मोदी सहित इन बड़े दिग्गजों का भाग्य EVM में हो जाएगा कैद

पुलिस ने टीम बनाकर की कार्रवाई 

मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो आरोपियों की धरपकड़ के अलग से टीम बना कर कार्रवाई शुरू की. इसके लिए पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हुई बिना नंबर की कार के जरिये आरोपियों को घेरने  का प्लान बनाया. शुक्परवार को पकड़ में आए दोनों युवक पुलिस की रणनीति में फंस गए और गिरफ्तार कर लिए गए. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में जेल भेजने से पहले शहीद चौक कटघोरा से जेल तक पैदल परेड भी कराया गया. इस मामले में कटघोरा के SDOP पंकज ठाकुर ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है.

 ये भी पढ़ें MP News: बिना GST रजिस्ट्रेशन के चल रहे थे दो बीयर बार, कार्रवाई के बाद तीन को किया सील...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weather Alert: MP-छत्तीसगढ़ में आज भी बरसेंगे बादल, कहीं तेज तो कहीं हल्की होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
पेशी में आए 3 युवकों की बेदम पिटाई, गुंडागर्दी करने वाले युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक कि पूरा शहर देखता रह गया 
Bhojan Rath special scheme launched to feed the poor 100 people get free food every day
Next Article
भोजन रथ: गरीबों का पेट भरने के लिए शुरू की गई खास योजना, 100 लोगों को रोजाना फ्री खाना 
Close
;