विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: जानबूझकर गोवंश पर चढ़ा दी कार, बछड़े की हुई मौत, देखें दर्दनाक वीडियो

CG News: बिलासपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति जानबूझकर गाय के बछड़े के ऊपर कार चढ़ाते हुए नजर आ रहा है.

Read Time: 2 mins
Video: जानबूझकर गोवंश पर चढ़ा दी कार, बछड़े की हुई मौत, देखें दर्दनाक वीडियो
बछड़े पर कार चढ़ाने का सीसीटीवी फुटेज.

Car Driven Over Calf: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) से गोवंश की जानबूझकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति जानबूझकर बछड़े के ऊपर कार चढ़ाते हुए नजर आ रहा है, जिसके चलते बछड़े की मौत हो जाती है. इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. वहीं पुलिस (Bilaspur Police) ने कार की पहचान कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बिलासपुर में गोवंश की हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कार सवार व्यक्ति जानबूझकर बछड़े पर कार चढ़ाता हुआ नजर आ रहा है. यह पूरा मामला मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात का बताया जा रहा है. जहां सुबह तड़के 3 बजे तारबाहर थाना क्षेत्र में रहने वाले शेख शाहिद नाम के युवक ने अपनी कार से गाय के बछड़े को जानबूझकर कर कुचल दिया, जिससे बछड़े की मौके पर मौत हो गई. यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया में वायरल है.

कार को किया गया ट्रेस

मामले के सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शहर के युवकों ने शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पशु क्रूरता अधिनियम के तहत के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सिटी) उमेश कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरी घटना तारबाहर चौक की है और युवक उसी इलाके का रहने वाला है. उसकी गाड़ी को भी ट्रेस कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें - CM की सख्ती के बाद भी MP में नहीं रुक रही गोवंश की हत्याएं, जबलपुर में मिले 50 से ज्यादा सिर और कंकाल

यह भी पढ़ें - Hijab Row: कॉलेज में नकाब, बुर्का और हिजाब पर मुस्लिम छात्राओं को बॉम्बे हाईकोर्ट का झटका, जारी रहेगा बैन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: अयोध्या के लिए आस्था दुर्ग स्पेशल ट्रेन रवाना, दो संभागों से इतने यात्री शामिल
Video: जानबूझकर गोवंश पर चढ़ा दी कार, बछड़े की हुई मौत, देखें दर्दनाक वीडियो
Unique initiative of Adani Foundation, will provide school bags and uniforms to 1000 students
Next Article
अदाणी फाउंडेशन की अनूठी पहल, 1000 छात्रों को उपलब्ध कराएगी स्कूल बैग और यूनिफॉर्म
Close
;