विज्ञापन
Story ProgressBack

खाना नहीं बनाने पर नाराज़ हुआ पति, डंडे से पीट-पीट कर ली बीवी की जान... बेटे ने सुनाई आंखो-देखी

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ ज़िले में एक पति ने अपनी बीवी को खाना नहीं बनाने पर इतनी बुरी तरह से पीट दिया कि उसकी मौत हो गई. मारपीट के दौरान बेटे ने अपने पिता को रोकने की पुरजोर कोशिश की लेकिन पिता ने एक भी न सुनी और उल्टा अपने बेटे को मारने पर उतारू हो गया. इस बीच बेटा खुद को बचाते हुए वहां से भागकर बाहर चला गया.

Read Time: 3 mins
खाना नहीं बनाने पर नाराज़ हुआ पति, डंडे से पीट-पीट कर ली बीवी की जान... बेटे ने सुनाई आंखो-देखी
खाना नहीं बनाने पर नाराज़ हुआ पति, डंडे से पीट-पीट कर ली बीवी की जान, बेटे ने सुनाई आंखो-देखी

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ ज़िले में एक पति ने अपनी बीवी को खाना नहीं बनाने पर इतनी बुरी तरह से पीट दिया कि उसकी मौत हो गई. मारपीट के दौरान बेटे ने अपने पिता को रोकने की पुरजोर कोशिश की लेकिन पिता ने एक भी न सुनी और उल्टा अपने बेटे को मारने पर उतारू हो गया. इस बीच बेटा खुद को बचाते हुए वहां से भागकर बाहर चला गया. थोड़ी देर बात जब बेटा घर लौटा तो कमरे में अपनी मां को मृत हालत में देखकर उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई. आनन-फानन में बेटे ने पुलिस को फोन करते हुए मामले की इत्तिला दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और शव को कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. बेटे की गवाही के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

पति ने पीट-पीट कर बीवी को उतारा मौत के घाट 

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना रायगढ़ के लैलूंगा इलाके की पाकरगांव की है. चश्मदीद बेटे के मुताबिक, शनिवार 17 फरवरी की दोपहर वह अपने बाड़ी के प्याज फसल में पानी सिंचाई कर रहा था. शाम करीब 5:00 बजे घर तरफ से झगड़ा-मारपीट की आवाज आने पर उसने आकर देखा कि उसका पिता खाना नहीं बनाने को लेकर अपनी पत्नी से कलह कर रहा है. इसी बीच आरोपी पिता ने पास में पड़ा डंडा उठाते हुए बीवी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बीच बेटे ने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी पिता उसे भी मारने लगा. इसके बाद बेटा खुद को जैसे-तैसे छुड़ाते हुए घर से भाग गया. बेटे ने थोड़ी देर बाद आकर देखा तो उसकी मां कमरे में लहूलुहान पड़ी हुई थी जिसके सिर और कनपट्टी पर चोट के घेरे निशान थे. जब उसने अपने पिता को ढूंढने की कोशिश की तो देखा कि पिता घर से फरार है. 

ये भी पढ़े: MP में भी कांग्रेस को बड़ा झटका? अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

आरोपी को हिरासत में लेकर कोर्ट में किया गया पेश 

इससे पहले बेटा कुछ समझ पाता उसने तुरंत पुलिस को खबर दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और शव को कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आरोपी की तलाशी के लिए टीमें रवाना की. कुछ ही देर में पुलिस को आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा है. मामले में आरोपी पति की पहचान बलराम सिदार और मृतिका की पहचान दुरपति सिदार के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़े: MP: कमलनाथ के BJP में जानें की अटकलों के बीच करीबी सज्जन सिंह ने दिया बड़ा इशारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: स्कूल बसों की RTO ने की जांच, 11 बसों में मिली भारी कमी
खाना नहीं बनाने पर नाराज़ हुआ पति, डंडे से पीट-पीट कर ली बीवी की जान... बेटे ने सुनाई आंखो-देखी
Maoist Cowardly act Naxalites kidnapped and murdered brother of policeman in Narayanpur of Chhattisgarh Bastar fighters jawan
Next Article
Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की
Close
;