विज्ञापन
Story ProgressBack

Exit Poll 2023: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का दावा- प्रदेश में बनेगी भाजपा की सरकार

Chhattisgarh Exit Poll 2023: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है. उन्होंने ये भी कहा कि केंद्रीय पर्यवेक्षक और विधायक दल तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन होगा. 

Read Time: 2 min
Exit Poll 2023: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का दावा- प्रदेश में बनेगी भाजपा की सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा (BJP) प्रत्याशी डॉ रमन सिंह (Raman Singh) एक बैठक में शामिल होने के लिए राजनांदगांव (Rajnandgaon) भाजपा कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्रीय पर्यवेक्षक और विधायक दल तय करेंगे मुख्यमंत्री कौन होगा. 

प्रदेश में भाजपा की सीट बढ़ रही है: डॉ रमन सिंह

डॉ रमन सिंह ने कहा कि  प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है. सीएम कौन बनेगा इस सवाल पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय पर्यवेक्षक और विधायक दल तय करते हैं कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सीट घट रही है और भाजपा की सीट बढ़ रही है.

डॉ रमन सिंह ने कहा- कांग्रेस की 75 सीटों का दावा फेल होता हुआ नजर आ रहा

डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस का ग्राफ गिर रहा है और 75 सीटों का दावा फेल होता हुआ नजर आ रहा है. एग्जिट पोल में हमें बढ़त मिल रही है.15 सीट के बाद 48 और 46 दिख रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बन रही है. एग्जिट पोल के नतीजे में बहुमत दिख रही है. भारतीय जनता पार्टी 3 तारीख को गिनती हो जाने के बाद पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. 

मतगणना से पहले राजनीतिक गलियारों में बयान बाजी तेज 

बता दें कि 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के मतों की गिनती होनी है. हालांकि इससे पहले राजनीतिक गलियारों में बयान बाजी तेज हो गई है. 

ये भी पढ़े: रिजल्ट से पहले 'राम राजा' के दरबार में पहुंचे प्रहलाद पटेल, संगठन महामंत्री ने भी किया दर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close