विज्ञापन
Story ProgressBack

रिजल्ट से पहले 'राम राजा' के दरबार में पहुंचे प्रहलाद पटेल, संगठन महामंत्री ने भी किया दर्शन

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव परिणाम का दिन नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे भगवान के दरबार में हाजिरी लगाने का दौर शुरू हो गया है. प्रदेश के तमाम दिग्गज नेता एक-एक करके भगवान के दर्शन करने में जुटे हैं.

Read Time: 3 min
रिजल्ट से पहले 'राम राजा' के दरबार में पहुंचे प्रहलाद पटेल, संगठन महामंत्री ने भी किया दर्शन
प्रहलाद पटेल ने शुक्रवार को राम राजा के दरबार में पहुंचकर पूजा-अर्चना की.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे (MP Election 2023 Results) रविवार 3 दिसंबर को आने वाले हैं. गुरुवार को समाप्त हुए विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2023) के बाद तमाम एजेंसियां एग्जिट पोल (Exit Polls 2023) के नतीजे दिखा रही हैं. वहीं दूसरी ओर प्रदेश के तमाम बड़े नेता भगवान के दरबार में माथा टेक कर आशीर्वाद प्राप्त करने में लगे हैं. केंद्रीय जल शक्ति एवं खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री और नरसिंहपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रहलाद (Prahlad Singh Patel) पटेल शुक्रवार सुबह ओरछा के विश्व प्रसिद्ध राम राजा सरकार के दरबार में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राम राजा सरकार की विधि विधान से पूजा-अर्चना की.

दरअसल, गुरुवार को पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए थे, जिसके बाद प्रहलाद पटेल 2023 के विधानसभा चुनाव के परिणामों को दोहराने का दावा किया था. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, "मध्यप्रदेश में 2003 के परिणाम 2023 में दोहराते हुए दिखते हैं, इसके पीछे विकास के मॉडल के तीन स्तंभ गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण और आने पीढ़ी को बेहतर भविष्य देना है. मोदी जी का मॉडल विकास और विरासत का मॉडल है. इससे साफ है कि मोदी के मन में एमपी है और एमपी के मन में मोदी हैं."

संगठन महामंत्री भी पहुंचे राम राजा मंदिर

भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा (Hitanand Sharma) भी शुक्रवार को राम राजा सरकार के दरबार में माथा टेकने पहुंचे. हितानंद शर्मा ने पूजा-अर्चना कर राम राजा का आशीर्वाद लिया. जिसके बाद उन्होंने प्रहलाद पटेल से मंदिर परिसर में लंबी बातचीत की.

ये भी पढ़ें - आज ग्वालियर पहुंचे सीएम शिवराज, कहा-'BJP प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही है'

चुनाव से पहले आशीर्वाद ले रहे दिग्गज नेता

प्रहलाद पटेल और हितानंद शर्मा के राम राजा सरकार के दरबार में माथा टेकने का मतलब आगामी विधानसभा चुनाव के परिणामों से लगाया जा रहा है. आपको बता दें कि गुरुवार को सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ओंकारेश्वर दर्शन के लिए पहुंचे थे. इससे पहले वह अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ महाकाल के दर्शन करने भी जा चुके है.

ये भी पढ़ें - NDTV Poll of Polls: MP में BJP को 124 सीटों का अनुमान, 102 पर जीत सकती है कांग्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close