विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

CM भूपेश बघेल ने लौटाई चिटफंड के पीड़ित निवेशकों की राशि

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा लगातार चिटफंड कंपनियों के निवेशकों को राशि लौटाने का काम किया जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा चिटफंड कंपनी के निवेशकों की राशि लौटाई जा रही है.

Read Time: 3 min
CM भूपेश बघेल ने लौटाई चिटफंड के पीड़ित निवेशकों की राशि

राजनांदगांव: CM भूपेश बघेल द्वारा आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चिटफंड कंपनी के पीड़ित निवेशकों को उनकी राशि लौटाई गई है. राजनांदगांव जिले के 4835 निवेशकों को 1 करोड़ 10 लाख रूपये की राशि लौटाई गई है. कलेक्ट्रेट कार्यालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अधिकारी कर्मचारी और हितग्राही जुड़े रहे. इस दौरान रायपुर से मुख्यमंत्री ने चिटफंड के निवेशकों को राशि लौटाई गई है.

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा लगातार चिटफंड कंपनियों के निवेशकों को राशि लौटाने का काम किया जा रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा चिटफंड कंपनी के निवेशकों की राशि लौटाई जा रही है. वहीं, आज राजधानी रायपुर स्थित अपने निवास कार्यालय से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के 7 जिलों के 35378 पीड़ित निवेशकों को 4 करोड़ 13 लाख ₹88996 की राशि लौटाई है, जिसमें राजनांदगांव जिले के चिटफंड कंपनी के निवेशकों को जिनकी संख्या 4835 है. उन्हें आज 1 करोड़ 10 लाख रुपए की राशि लौटाई गई है.

राजनंदगांव कलेक्टर डोमन सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा आज चिटफंड कंपनी के निवेशकों को राशि लौटाने का काम किया गया है, जिसमें राजनांदगांव के हितग्राहियों को भी राशि लौटाई गई है. चिटफंड में डूबे राशि मिलने के बाद निवेशकों में खुशी का माहौल है.

चिटफंड कंपनियों के झांसे में आकर अपनी संपत्ति गवा चुके निवेशकों को छत्तीसगढ़ शासन द्वारा लगातार राशि लौटाई जा रही है. इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजनांदगांव जिले के निवेशकों को राशि लौटाई गई है. लगातार शासन द्वारा चिटफंड कंपनियों पर कार्रवाई करते हुए निवेशकों को राशि लौटाने का काम किया जा रहा है, जिससे निवेशकों ने राहत की सांस ली है.

ये भी पढ़ें:- 
बेरहम गुरु! स्कूल से मिली यूनिफॉर्म के बारे में दोस्तों को बताया तो टीचर ने पीट-पीटकर किया अधमरा

मध्यप्रदेश के कूनो में एक और चीते की मौत, अब तक 9 की गई जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close