विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 12, 2023

दूसरे चरण के मतदान से पहले सीतापुर विधानसभा में 272 युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

Chhattisgarh Election 2023: सीतापुर  (Sitapur) के बतौली (Batauli) में कांग्रेस (Congress) ने 272 युवाओं को कांग्रेस (Congress) की सदस्यता दिलाई. इस दौरान एनएसयूआई नेता आदित्य भगत  (Aditya Bhagat) ने कांग्रेस में प्रवेश करने वालों का स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी का स्कार्फ पहनाया.

Read Time: 2 mins
दूसरे चरण के मतदान से पहले सीतापुर विधानसभा में 272 युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन
अंबिकापुर:

Chhattisgarh Election 2023: सीतापुर (Sitapur) विधानसभा में एक तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार कर मज़बूती देने आए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ़ सीतापुर  (Sitapur) के बतौली (Batauli) में कांग्रेस (Congress) ने 272 युवाओं को कांग्रेस (Congress) की सदस्यता दिलाई. इस दौरान एनएसयूआई नेता आदित्य भगत  (Aditya Bhagat) ने कांग्रेस में प्रवेश करने वालों का स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी का स्कार्फ पहनाया.

ये भी पढ़ें- पूर्व AAP नेता अखंड प्रताप सिंह BJP में शामिल, जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

इस दौरान मंत्री अमरजीत भगत (Amarjeet Bhagat) ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी केंद्रीय मंत्री को बुलाकर वोट बटोरना चाह रही थी, लेकिन यहां के लोग पहले से ही सजग हैं, वो किसी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं. तभी तो इतनी बड़ी तादाद में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली. भगत ने ये भी कहा कि सबको पता है कि किसानों को उनका हक़ किसने दिलवाया, युवाओं के लिए 50 प्रतिशत सब्सिडी में लोन कौन दे रहा है. शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाने के लिए स्वामी आत्मानंद स्कॉल किसने खुलवाया और हर घर तक अन्न पहुंचाने का काम किसने किया. इसलिए सभी फिर से सीतापुर ही नहीं प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए आतुर हैं.

ये भी पढ़ें- CM भूपेश ने कहा- राजभवन के जरिए गैर BJP शासित राज्यों को नियंत्रित करना चाहती है केंद्र सरकार

वहीं मंत्री अमरजीत भगत के बेटे आदित्य भगत ने बताया कि वो लगातार ‘योद्धा विस्तार' मिशन पर काम कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि सीतापुर विधानसभा के युवा बीजेपी की कुनीतियों से त्रस्त होकर और अमरजीत भगत की विकासवादी सोच को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी ने कांग्रेस को मज़बूत करने का फ़ैसला लिया. आदित्य भगत ने कहा कि सीतापुर का युवा समझदार है. वो जुमलेबाज़ों के झांसे में नहीं आने वाले है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले CM विष्णु देव साय, नक्सलवाद पर हुई चर्चा, जानिए क्या कहा
दूसरे चरण के मतदान से पहले सीतापुर विधानसभा में 272 युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन
Illegal Extortion Shocks Kawardha Liquor Store Workers File Complaint to Deputy CM
Next Article
कवर्धा में शराब दुकान के कर्मचारियों से वसूली ! डिप्टी CM को सौंपी गई शिकायत
Close
;