विज्ञापन

दो दिन की दिखावे की कार्रवाई के बाद फिर खुला बिलासपुर का ये बार, यहां घट चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्थित एक बार हमेशा से विवादों की वजह से सुर्खियों में रहा है. मारपीट के एक मामले पर आबकारी विभाग के आदेश पर हुई शिथिल कार्रवाई के बाद प्रशासन पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं. जानें पूरा मामला.

दो दिन की दिखावे की कार्रवाई के बाद फिर खुला बिलासपुर का ये बार, यहां घट चुकी हैं इस तरह की घटनाएं
दो दिन की दिखावे की कार्रवाई के बाद फिर खुला बिलासपुर का ये बार, यहां घट चुकी हैं इस तरह की घटनाएं.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में देर रात तक संचालित होने वाला तंत्रा बार पर अब विभाग के आदेश के बाद पुलिस ने कार्रवाई की. दरअसल शहर के नामी 36 मॉल पर संचालित तंत्रा बार संचालक की मनमानी चर्चा में रही है. अब बार में मारपीट का मामला सुर्खियां पर रहा है, जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों के द्वारा की गई. लेकिन जिले का आबकारी विभाग और पुलिस प्रशासन तंत्रा बार पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

स्थानीय लोग पुलिस पर कोताही बरतने का आरोप लगा रहे हैं. हाल ही, में तंत्रा बार में फिर से मारपीट और देर रात तक शराब परोसने के मामले में की शिकायत मिली थी. इस पर कलेक्टर ने संज्ञान लिया था.उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

निर्धारित समय के बाद देर रात तक खुला रहता है.. 

 तंत्रा बार में देर रात नशे में चूर युवकों की उपद्रव की भी खबरें अक्सर आती रहती हैं. यहां शराब की बोतल उछालने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे. मारपीट के दौरान बार के बाउंसरों ने बेरहमी से एक युवक पिटाई कर दी थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस को देख नशे में धुत युवक युवतियां मौके से फरार हो गए. विवाद में आदित्य तिवारी के चेहरे और आंखों के नीचे काफी चोट आई थी.

ये भी पढ़ें- Flood : अचानक बाढ़ आने से फंसे दो युवक, पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, 24 घंटे बाद ऐसे किया गया रेस्क्यू

इस मामले पर अब उठ रहे सवाल

पीड़ित ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई थी. इस केस पर थाना प्रभारी प्रदीप आर्य नें बार का लाइसेंस निरस्त करने के लिए प्रशासन को पत्र लिखा था. इस संबंध में विभाग ने महज 2 दिन के लिए बार का लाइसेंस निलंबित किया था.

ये भी पढ़ें- Selfie की सनक: फोटो लेते वक्त पानी से भरे कुंड में गिरे दो युवक, डूबने से इस तरह हुई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Baloda Bazar हिंसा मामले में कांग्रेस MLA यादव को लगा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज,जानें वजह
दो दिन की दिखावे की कार्रवाई के बाद फिर खुला बिलासपुर का ये बार, यहां घट चुकी हैं इस तरह की घटनाएं
Koriya News Villagers in fear of group of eleven elephants crossed state highway late at night
Next Article
Elephant Group: छत्तीसगढ़ में यहां आ गया ग्यारह हाथियों का दल, डर के साये में ग्रामीण
Close