विज्ञापन

Selfie की सनक: फोटो लेते वक्त पानी से भरे कुंड में गिरे दो युवक, डूबने से हो गई ऐसी हालत

Sagar News: सेल्फी लेने की सनक ऐसी चढ़ी कि पानी से भरे कुंड में दो युवक डूब गए. फोटो लेते-लेते दोनों का बैलेंस बिगड़ गया था. कुंड भी इतना गहरा कि शव को ढूंढने में भी परेशानी हो रही है. 

Selfie की सनक: फोटो लेते वक्त पानी से भरे कुंड में गिरे दो युवक, डूबने से हो गई ऐसी हालत
सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूब गए दो युवक

Death by selfie: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के मालथोन में दो युवकों को सेल्फी (Selfie) लेना महंगा पड़ गया. दोनों युवक अपने गांव से मालथौन जा रहे थे. तभी रास्ते में पड़ने वाले गौ धाम (GauDham) में सेल्फी लेने के लिए उतर गए. पैर फिसलने से दोनों युवक कुंड में डूब गए... जानकारी के अनुसार, दोनों युवक अपने घर से सुबह करीब 10 बजे माल्थोन के लिए निकले थे. जिसमें दोनों सेल्फी लेने के लिए गौधाम कुंड (Gaudham Kund) पहुंच गए. जहां सेल्फी लेते समय अक्षय डांगी और राजेश प्रजापति का पैर फिसल गया, जिसमें दोनों पानी में डूब गए.

ग़ोताख़ोरों की मदद से हुआ रेस्क्यू

जहां हादसा हुआ, वहां पास में ही कुछ महिला और पुरुष नहा रहे थे. उन्होंने बचाने की कोशिश की, लेकिन कोशिश नाकाम रही. उन्होंने सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची जहां स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों का रेस्क्यू किया गया. जिसमें अक्षय डांगी का शव तुंरत बरामद कर लिया गया. दूसरे युवक राजेश प्रजापति के शव की तलाश की, लेकिन नहीं मिला. फिर सागर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. जहां करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें :- Flood : अचानक बाढ़ आने से फंसे दो युवक, पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, 24 घंटे बाद ऐसे किया गया रेस्क्यू

रास्ते में रुके थे सेल्फी के लिए 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मालथौन एसडीएम मुनौबर खान ने बताया कि ग्राम बरोदिया गुसाई के रहने वाले मृतक राजेश प्रजापति तहसील कार्यालय में कंप्यूटर की दुकान चलाता था, वहीं अक्षय दांगी मॉडल स्कूल का छात्र था. सुबह यहां पास ही बने पर्यटन स्थल गौ धाम दोनों गए थे. यहां सौर नदी के किनारे बने घाट पर अपने मोबाइल फोन से सेल्फी ले रहे थे और इसी दौरान घाट पर फिसल कर वह नदी के गहरे पानी में डूब गए. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तथा प्रशासन को दी.

ये भी पढ़ें :- स्कूल में टीचर की मनमानी ! तंग आकर इस महिला ने उठाया खौफनाक कदम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Selfie की सनक: फोटो लेते वक्त पानी से भरे कुंड में गिरे दो युवक, डूबने से हो गई ऐसी हालत
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close