विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

WC 2023 : 'बांग्लादेश विजय' के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया की मस्ती, जड़ेजा को मिला सप्राइज, देखिए वीडियो

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में पिछले चारों ही मुकाबलों में भारतीय टीम ने विजय पताका लहरायी है. गुरुवार 19 अक्टूबर को बांग्लादेश (Team Bangladesh) के खिलाफ भी भारतीय खिलाड़ियों (Indian Players) ने शानदार प्रदर्शन करते मैच अपने नाम किया. इस मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की है. वहीं 2015 के बाद से वर्ल्ड कप में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से शतक निकला है. वर्ल्ड कप में 'बांग्लादेश पर विजय' हासिल करने के बाद जब टीम इंडिया के 'शेर' ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो वहां रवीन्द्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) के लिए सप्राइज प्लान किया गया था.

Read Time: 3 min
WC 2023 : 'बांग्लादेश विजय' के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया की मस्ती, जड़ेजा को मिला सप्राइज, देखिए वीडियो

CWC 2023 : टीम इंडिया (Team India) ने विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) में अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में पिछले चारों ही मुकाबलों में भारतीय टीम ने विजय पताका लहरायी है. गुरुवार 19 अक्टूबर को बांग्लादेश (Team Bangladesh) के खिलाफ भी भारतीय खिलाड़ियों (Indian Players) ने शानदार प्रदर्शन करते मैच अपने नाम किया. इस मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की है. वहीं 2015 के बाद से वर्ल्ड कप में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से शतक निकला है, खास बात यह भी रही कि विश्व कप में लक्ष्य का पीछा का करते हुए किंग कोहली की यह पहली सेंचुरी थी. वर्ल्ड कप में 'बांग्लादेश पर विजय' हासिल करने के बाद जब टीम इंडिया के 'शेर' ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो वहां रवीन्द्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) के लिए सप्राइज प्लान किया गया था. इस दौरान पूरी टीम ने जमकर मस्ती की.

पहले देखिए मस्ती का वीडियो 

जडेजा को दिया सप्राइज 

वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रूम (Team India Dressing Room) में टीम इंडिया के बेस्ट फील्डर को सम्मानित करने की नई परंपरा देखने को मिल रही है. केएल राहुल (KL Rahul), विराट कोहली और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को पिछले मैचों में सबसे प्रभावशाली फील्डर का अवॉर्ड टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दिया जा चुका है. बांग्लादेश मैच के बाद रवीन्द्र जड़ेजा को इस मेडल से नवाजा गया. जब फील्डिंग कोच टी दिलीप द्वारा अवॉर्ड की घोषण की गई तब सीधे जड्‌डू का नाम न लेकर ड्रेसिंग रूम के बाहर ग्राउंड की बड़ी स्क्रीन पर उनका लाजवाब कैच (Ravindra Jadeja Catch) दिखाया गया. उनके नाम की घोषणा के होने बाद टीम के सभी प्लेयर जमकर मस्ती करते हुए वीडियो में दिख रहे है.

मैदान पर ही सर जडेजा ने मांग लिया था मेडल

भारत-बांग्लादेश (IND Vs BAN) मैच के दौरान जब जडेजा ने चौंकाने वाला कैच पकड़ा था तो उनका पहला रिएक्शन मेडल को लेकर ही थी, उन्होंने इशारा करके बताया कि उन्हें मेडल चाहिए.

मैच के दौरान सर जडेजा ने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर मुश्फिकर रहीम (Mushfiqur Rahim) का कैच हवा में उड़कर लपका था. जडेजा के कैच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : IND vs BAN Match: विराट कोहली के नाबाद शतक से भारत ने बांग्लादेश को हराया, लगाया जीत का चौका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close