विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

शाहीन अफरीदी ने बुमराह को बच्चे के जन्म पर दिया गिफ्ट, जीत लिया फैंस का दिल

भारत और पाकिस्तान एशिया कप 2023 के सुपर-4 चरण में एक दूसरे के आमने-सामने हैं. रविवार को मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया और अब रिजर्व-डे के दिन उसे पूरा किया जाएगा. वहीं बारिश के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने उनके बच्चे के जन्म पर गिफ्ट दिया है.

Read Time: 3 min
शाहीन अफरीदी ने बुमराह को बच्चे के जन्म पर दिया गिफ्ट, जीत लिया फैंस का दिल

भारत और पाकिस्तान एशिया कप 2023 में एक बार फिर एक दूसरे के आमने-सामने हैं. ग्रुप स्टेज में जब दोनों देश एक दूसरे के आमने-सामने थे तो मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था. वहीं जब सुपर-4 चरण में भी दोनों देश एक दूसरे के आमने-सामने आए तो बारिश के कारण मैच प्रभावित हुआ. रविवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था.

ऐसे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की. पहले पावरप्ले में दोनों बल्लेबाज संभल कर खेलते हुए दिखाई दिए, लेकिन इसके बाद दोनों ने आक्रमक शॉट्स खेलने शुरू किए. दोनों बल्लेबाज अपने-अपने अर्द्धशतक के बाद आउट हुए. इसके बाद क्रीज पर विराट कोहली और केएल राहुल खेल रहे थे और टीम इंडिया 24.1 ओवरों में 147 रन बना चुकी थी, तभी बारिश के चलते मैच रोकना पड़ा.  इसके बाद बारिश के चलते खेल नहीं हो पाया.

हालांकि, पहले ही बारिश की संभावना को देखते हुए मैच के लिए रिजर्व-डे का ऐलान किया गया था. ऐसे में सोमवार 11 सितंबर को मैच उसी स्थान से शुरु होगा, जहां रविवार को रूका था. वहीं जब बारिश के कारण मैच रूका हुआ था, तब मैदान से एक खूबसूरत तस्वीर भी सामने आई. शाहीन अफरीदी ने हाल ही में पिता बने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को एक गिफ्ट दिया. शाहीन अफरीदी ने ऐसा करके फैंस का दिल जीत लिया. शाहीन ने बुमराह को उनके परिवार और बेटे के लिए गिफ्ट दिए और नन्हें अंगद बुमराह को शुभकामनाएं दीं.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इसके बाद एक्स(ट्विटर) पर एक इमोशनल मैसेज भी पोस्ट किया. शाहीन ने लिखा,"प्यार और शांति...जसप्रीत बुमराह और उनके परिवार को बधाई, उनके बच्चे के लिए. पूरे परिवार के लिए मेरी दुआएं. हम मैदान पर जंग लड़ते हैं, मैदान के बाहर हम एकदम आम इंसान हैं." शाहीन अफरीदी के इस पोस्ट पर बुमराह ने लिखा,"बहुत प्यार जेस्चर, मैं और मेरा परिवार इस जेस्चर से भाव-विभोर हो गए. हमेशा शुभमाकनाएं, शाहीन अफरीदी."

यह भी पढ़ें: IND vs PAK, Asia Cup 2023: रिजर्व-डे में कहां से शुरु होगा मैच, क्या बारिश बनेगी विलेन, जानिए सभी सवालों के जवाब

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी टीम के अधिकारियों ने श्रीलंका में दिखाई 'लापरवाही', अब बोर्ड ले सकता है बड़ा एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close