विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: विराट-रोहित का थामा हाथ, ड्रेसिंग रूम में PM मोदी ने कुछ यूं बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.

Read Time: 3 min
VIDEO: विराट-रोहित का थामा हाथ, ड्रेसिंग रूम में PM मोदी ने कुछ यूं बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

World Cup 2023 Final: भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल मुकाबले में रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी स्टेडियम पहुंचे थे.

ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे पीएम
19 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी विश्व कप फाइनल के बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने टीम इंडिया से उनके ड्रेसिंग रूम में मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi)  ने खिलाड़ियों से बात की और पूरे टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन के लिए उनका हौसला बढ़ाया. 

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: फाइनल मैच में हार के बाद इमोशनल हुए विराट, अनुष्का ने लगाया गले, फोटो हुई वायरल

रोहित, विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों को निराश देखकर पीएम मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे. वीडियो में, पीएम मोदी खिलाड़ियों से अलग-अलग बात करते हुए, निराश टीम को सांत्वना देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फाइनल में हार के बाद पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी को लगाया गले

मोहम्मद शमी ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर पोस्ट कर लिखा, ''बदकिस्मती से हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं. पीएम मोदी को ड्रेसिंग रूम में आकर हमारी हौसला अफजाई करने के लिए हम धन्वयाद. हम निश्चित तौर पर फिर से वापसी करेंगे.''
 

रवींद्र जड़ेजा ने भी तस्वीर की पोस्ट

ये भी पढ़ें- IND VS AUS: मैदान पर फिर दिखी विराट-मैक्सवेल की 'अटूट' फ्रेंडशिप, VIDEO हो रहा वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close