विज्ञापन
Story ProgressBack

IND VS AUS: मैदान पर फिर दिखी विराट-मैक्सवेल की 'अटूट' फ्रेंडशिप, VIDEO हो रहा वायरल

Virat Kohli And Glenn Maxwell: विराट कोहली (Virat Kohli) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक-दूसरे को गले लगाया और भारत के इस धुरंधर बल्लेबाज ने इस विस्फोटक ऑलराउंडर को अपनी जर्सी गिफ्ट में दी.

Read Time: 3 min
IND VS AUS: मैदान पर फिर दिखी विराट-मैक्सवेल की 'अटूट' फ्रेंडशिप, VIDEO हो रहा वायरल

Virat Kohli And Glenn Maxwell: विश्व कप फाइनल (World Cup Final) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) की जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम के साथी विराट कोहली (Virat Kohli) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने एक-दूसरे को गले लगाया और भारत के इस धुरंधर बल्लेबाज ने इस विस्फोटक ऑलराउंडर को अपनी जर्सी गिफ्ट में दी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से मात दी और खिताब पर कब्जा जमाया. मैच के बाद एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी खुशी से झूम रहे थे और एक-दूसरे को गले लगा रहे थे. दूसरी ओर, भारतीय खिलाड़ियों के दिल टूटे हुए थे और आंखों में नमी थी.


जैसे ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने हाथ मिलाया, कोहली और मैक्सवेल ने एक स्पेशल मूमेंट साझा किया जब भारतीय बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपने टीम के साथी को अपनी जर्सी गिफ्ट में दी.

विराट कोहली (Virat Kohli)  ने 54 रन की पारी खेलकर अहम भूमिका निभाई जिससे भारत ने 240 रन का कुल स्कोर बनाया. कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर आउट होने के कारण वह थोड़े दुर्भाग्यशाली रहे. उन्होंने गेंद को डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन बल्ले का एंगल उनके लिए घातक साबित हुआ. एक अंदरूनी किनारे ने गेंद का रुख बदल दिया और सीधे स्टंप्स से जा टकराई.

ये भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ कोच रहेंगे या नहीं दिया जवाब, बोले- "ईमानदारी से कहूं तो, मैं नहीं..."

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: फाइनल में हार के बाद भी इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने की भारतीय टीम की तारीफ, जानें किसने क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close