विज्ञापन
Story ProgressBack

World Cup 2023: फाइनल मैच में हार के बाद इमोशनल हुए विराट, अनुष्का ने लगाया गले, फोटो हुई वायरल

वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में अनुष्का, विराट कोहली को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह हार के बाद दुखी विराट को सांत्वना देने की कोशिश कर रही हैं.

Read Time: 3 min
World Cup 2023: फाइनल मैच में हार के बाद इमोशनल हुए विराट, अनुष्का ने लगाया गले, फोटो हुई वायरल
फोटो - एक्स/@ImTanujSingh

India vs Australia World Cup Final 2023: वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Virat-Anushka Viral Photo) हो रही है. इस फोटो में अनुष्का, विराट कोहली को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह हार के बाद दुखी विराट को सांत्वना देने की कोशिश करती दिख रही हैं.

बता दें कि रविवार को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया से शिकस्त मिली थी. इसके बाद तमाम क्रिकेट फैंस और भारतीय खिलाड़ी दुखी हैं. मैच के बाद कई खिलाड़ी भावुक दिखे और उनके चेहरे पर निराशा साफ देखी गई. इस हार के साथ ही कोहली का दूसरी बार विश्व कप खिताब जीतने का सपना टूट गया है. वह आगे वनडे विश्व कप खेलेंगे या नहीं, इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है.

कोहली को मिला सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का अवॉर्ड

इस विश्व कप में भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया. कोहली ने सबसे ज्यादा 765 रन बनाते हुए एक विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. कोहली को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी दिया गया.

फाइनल मुकाबले में कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 63 गेंदों में 54 रन बनाए, उन्हें ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने आउट किया. उनके आउट होने से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सन्नाटा फैल गया था, यहां तक कि अनुष्का भी हैरान रह गईं थीं.

ये भी पढ़ें - IND VS AUS: मैदान पर फिर दिखी विराट-मैक्सवेल की 'अटूट' फ्रेंडशिप, VIDEO हो रहा वायरल

ये भी पढ़ें - World Cup 2023: फाइनल में हार के बाद भी इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने की भारतीय टीम की तारीफ, जानें किसने क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close