विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL Auction 2024: स्टार्क और कमिंस पर टीमों ने खर्च किए करोड़ों रुपये, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बारिश!

पैट कमिंस के बाद मिशेल स्टार्क के इतने महंगे दाम पर बिकने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो गई है. क्रिकेट फैंस इन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को लेकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Read Time: 4 min
IPL Auction 2024: स्टार्क और कमिंस पर टीमों ने खर्च किए करोड़ों रुपये, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बारिश!
फाइल फोटो

IPL 2024 Auction Update: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier league) यानी IPL की नीलामी आज 19 दिसंबर को दोपहर 1 बजे से शुरू हो चुकी है. अब तक के हुए ऑक्शन में विदेशी खिलाड़ियों का बोलबाला रहा है. ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और डेरिल मिचेल रहे. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क  (Mitchell Starc) की आईपीएल में लंबे अरसे के बाद वापसी हुई है. उनकी यह वापसी बेहद ही धमाकेदार रही.

उन्हें आईपीएल 2024 के इस मिनी ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 24.75 करोड़ की कीमत में खरीद कर सबको चौंकाया. इस भारी भरकम कीमत के साथ ही स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे ज़्यादा पैसो में बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने पैट कमिंस के आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर बनने के रिकॉर्ड को डेढ़ घंटे के अंदर ही तोड़ कर यह खिताब अपने नाम कर लिया.

आपको बता दें कि मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) की नीलामी के सवा घंटे पहले पैट कमिंस (Pat Cummins) के लिए सबसे लंबी बोली लगी थी. पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद में 20.5 करोड़ रुपए में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया है. पैट कमिंस के बाद मिशेल स्टार्क के इतने महंगे दाम पर बिकने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो गई है. क्रिकेट फैंस इन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को लेकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि 'इतने पैसों में तो पाकिस्तान इकोनॉमी का सात जन्मों का मसला ही दूर हो जाए'. फैंस लगातार कई तरह के कॉमेडी वीडियो भी शेयर कर रहे हैं और स्टार्क को मिले 24.75 करोड़ रुपये के दाम पर रिएक्शन दे रहे हैं.

<

ये भी पढ़े : IPL 2024 Player Auction : स्टार्क, कमिंस, फर्ग्यूसन, हसरंगा, मेंडिस, स्मिथ जानिए किन-किन खिलाड़ियों ने चौंकाया?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close