विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

India Vs Pakistan WC : MP सीएम हाउस में मना भारत की जीत का जश्न, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई

आज गुजरात के अहमदाबाद में खेले गए भारत-पाक के मैच में पहले तो भारत के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पाकिस्तान को केवल 191 रनों पर समेट दिया. इसके बाद भारत के बल्लेबाजों रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की शानदारी बल्लेबाजी की मदद से ये लक्ष्य केवल तीन विकेट खोकर 31वें की तीसरी गेंद पर हासिल कर लिया गया.

Read Time: 3 min
India Vs Pakistan WC : MP सीएम हाउस में मना भारत की जीत का जश्न, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई
भारत की जीत का मध्य प्रदेश के सीएम हाउस में मना जश्न

World Cup 2023 News: भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को हराकर वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में अपनी जीत की हैट्रिक लगा दी है. इधर भारत की जीत पर हर तरफ जश्न मनाया जा रहा है. मध्य प्रदेश के सीएम हाउस में भी भारत की इस शानदार जीत का जश्न मनाया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्रियों, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री और पार्टी के पदाधिकारियों ने वर्ल्ड कप में भारत की जीत का जश्न मनाया और इस खुशी में एक-दूसरे को मिठाई खिलाई. सभी भारत की इस जीत से काफी खुश नजर आ रहे थे.

टीम को दीं शुभकामनाएं

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां, नेता और पदाधिकारी चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं. व्यस्तताओं के बावजूद भारत की इस शानदार जीत का जश्न मनाने के लिए वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी सीएम हाउस पहुंचे. जश्न मनाने के साथ यहां मौजूद बड़े नेताओं ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बधाई भी दी और आगे के मैच में जीत के लिए शुभकामनाएं दीं.

ू45पर

सीएम हाउस भारतीय टीम की जीत का जश्न मनाया गया और आगे की जीत के लिए टीम को शुभकामनाएं दी गई

ये भी पढ़ें:Ind Vs Pak WC: भारत की जीत के लिए उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुआ अनुष्ठान, वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भिड़ंत

भारत और पाक विश्व कप रिकॉर्ड 8-0

गौरतलब है कि आज गुजरात के अहमदाबाद में खेले गए भारत-पाक के मैच में पहले तो भारत के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पाकिस्तान को केवल 191 रनों पर समेट दिया. इसके बाद भारत ने अपने बल्लेबाजों रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की शानदारी बल्लेबाजी की मदद से ये लक्ष्य केवल तीन विकेट खोकर 31वें ओवर की तीसरी गेंद पर हासिल कर लिया. रोहित शर्मा ने शानदार 63 गेंदों पर 86 रनों की पारी खेली और इस पारी में उन्होंने 6 शानदार छक्के भी लगाए थे. शानदार गेंदबाजी करने वाले जसप्रीत बुमराह को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया है.

ये भी पढ़ें:IND vs PAK Cricket Match: भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 191 रनों पर किया ढेर, मैच में दिखा दुआ का असर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close