विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

IND vs PAK Cricket Match: भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 191 रनों पर किया ढेर, मैच में दिखा दुआओं का असर

ये लक्ष्य आसान दिख रहा है लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों को हल्के में लेना भारतीय बल्लेबाजों को भारी भी पड़ सकता है. भारत के बल्लेबाजों को नई गेंद से शाहीन आफरीदी और हारिस रऊफ को संभलकर खेलना होगा.

Read Time: 3 min
IND vs PAK Cricket Match: भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 191 रनों पर किया ढेर, मैच में दिखा दुआओं का असर
भारत के गेंदबाजों ने पाक टीम को सस्ते में समेटा
खेल:

World Cup 2023 Update:  भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 191 रनों पर समेट दिया. पाकिस्तान की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 42.5 ओवर में ही पूरी टीम आउट हो गई. भारत की तरफ से सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. बुमराह (Bumrah), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), सिराज, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), इन पांचों गेंदबाजों ने दो-दो विकेट अपने नाम किए.

191 पर ऑल आउट हुआ पाकिस्तान

पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम ने फिफ्टी जमाई. साथ ही पिछले मैच के शतकवीर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी 49 रन बनाए. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की लेकिन दोनों के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज इस हाईवोल्टेज मैच का प्रेशर नहीं झेल सके और पाकिस्तानी टीम 191 पर ऑल आउट हो गई.

भारत में क्रिकेट प्रशंसक भारतीय टीम की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. उज्जैन के महाकाल मंदिर में भारत की जीत के लिए अनुष्ठान भी किया गया था. पाकिस्तान की पहली पारी को देखें तो लग रहा है कि महाकाल बाबा ने भारत की जीत की प्रार्थना को स्वीकार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें:Gwalior News : सिपाही के घर में घुसा चोर, छत के रास्ते से लाखों के गहने और नगदी कर दिए पार

रोहित और कोहली से अच्छी पारी की उम्मीद

ये लक्ष्य आसान दिख रहा है लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाजों को हल्के में लेना भारतीय बल्लेबाजों को भारी भी पड़ सकता है. भारत के बल्लेबाजों को नई गेंद से शाहीन आफरीदी और हारिस रऊफ को संभलकर खेलना होगा. आफरीदी, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को पहले भी अपना शिकार बना चुके हैं. इन दोनों को इस मैच में भी संभलकर खेलना होगा क्योंकि यह बड़ा मैच है. अगर एक बार भारत का शीर्ष क्रम लड़खड़ा गया तो भारत आसान दिख रहे इस मैच को हार भी सकता है.

ये भी पढ़ें:IND vs PAK World Cup Match: पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने चुनी गेंदबाजी, शुभमन गिल की हुई वापसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close