विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

Ind Vs Pak WC: भारत की जीत के लिए उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुआ अनुष्ठान, वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भिड़ंत

भारत का पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में अजेय रिकॉर्ड है. साथ ही भारतीय टीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है.

Read Time: 3 min
Ind Vs Pak WC: भारत की जीत के लिए उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुआ अनुष्ठान, वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भिड़ंत
भारत की जीत के लिए महाकाल मंदिर में किया गया अनुष्ठान

World Cup 2023 News: शनिवार को गुजरात (Gujrat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में भारत- पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच वर्ल्ड कप मैच खेला जा रहा है. पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है. दोनों देशों के लोग अपनी-अपनी टीम की जीत के लिए दुआ मांग रहे हैं और पूजा-पाठ कर रहे हैं. उज्जैन के महाकाल मंदिर के पुजारी ने भारत की जीत के लिए महाकाल मंदिर में अनुष्ठान किया और बाबा महाकाल से भारतीय टीम को जिताने की कामना भी की.

भारत का है अजेय रिकॉर्ड

कहा जाता है महाकाल के पास से कोई भी खाली हाथ नहीं जाता है. भारत का पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में अजेय रिकॉर्ड है. साथ ही भारतीय टीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है. अब महाकाल से जीत के लिए प्रार्थना भी हो गई है तो लग रहा है कि भारत का पाकिस्तान के खिलाफ 7-0 का रिकॉर्ड आज 8-0 का हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK World Cup Match: पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने चुनी गेंदबाजी, शुभमन गिल की हुई वापसी

महाकाल मंदिर की है काफी मान्यता

उज्जैन के महाकाल मंदिर की बहुत मान्यता है. हर क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियां अक्सर महाकाल बाबा का आशीर्वाद लेने यहां आती रहती हैं. भारत में क्रिकेट के प्रति लोगों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. फैंस अपनी टीम की जीत के लिए दुआ और तरह तरह के टोटके भी करते रहते हैं. भारत-पाक का मैच शुरू चुका है और भारत ने पाकिस्तान के तीन विकेट भी झटक लिए हैं. भारत के लिए खुशी की बात है कि शानदार फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल की इस मैच में वापसी हो गई है. 

ये भी पढ़ें:Gwalior News : सिपाही के घर में घुसा चोर, छत के रास्ते से लाखों के गहने और नगदी कर दिए पार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close