विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

शिवपुरी : स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में MP की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने फहराया तिरंगा

कार्यक्रम में उपस्थित मध्य प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड की सलामी ली. पूरे देश में आजादी का पर्व उत्साह से मनाया गया.

Read Time: 3 min
शिवपुरी : स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में MP की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने फहराया तिरंगा
कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने फहराया तिरंगा

शिवपुरी: पुलिस परेड ग्राउंड पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति देते हुए आजादी का महापर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया. इस अवसर पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. तो वहीं, अपने-अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम करने वालों को पुरस्कृत भी किया गया.

snubdpf8

बेहतरीन काम करने वालों को पुरस्कृत भी किया गया

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त पर शिवराज का ऐलान- सभी को घर और सभी को इलाज की सुविधा देगी सरकार

कार्यक्रम में उपस्थित मध्य प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड की सलामी ली. पूरे देश में आजादी का पर्व उत्साह से मनाया गया. वहीं, शिवपुरी में भी कई रंगारंग कार्यक्रम हुए. पुलिस परेड ग्राउंड पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को सलामी दी. कार्यक्रम के दौरान बेहतरीन परेड का प्रदर्शन किया गया, जिसमें कई पुलिस बल और होमगार्ड सैनिकों ने हिस्सेदारी करते हुए एक ताल परेड की.

50rqtclo

शिवपुरी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान तिरंगे के रंग में रंगे लोग नजर आए

इस अवसर पर स्कूली बच्चों ने अपने-अपने स्कूल की तरफ से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. देशभक्ति गीतों पर आधारित अपनी-अपनी टीमों को लेकर जन समुदाय को संदेश देने का काम किया. शिवपुरी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान तिरंगे के रंग में रंगे लोग नजर आए. बच्चे हाथ में झंडे लिए हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस समारोह में अचानक मंच पर गिरे मध्य प्रदेश के मंत्री, भेजा गया अस्पताल

कार्यक्रम के अंत में अपने-अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम करने वाले सभी क्षेत्र के लोगों को पुरस्कृत किया गया और इस अवसर पर मध्य प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि हमारी एकजुटता हमारी सबसे बड़ी शक्ति है. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के लोगों ने हिस्सेदारी की और आजादी के जश्न में शामिल होकर भारत मां के जयकारे लगाए. साथ ही स्कूली बच्चों की प्रस्तुतियों पर मौजूद जन समुदाय ने जमकर प्रोत्साहित करते हुए तालियां बजाईं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close