विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

स्वतंत्रता दिवस समारोह में अचानक मंच पर गिरे मध्य प्रदेश के मंत्री, भेजा गया अस्पताल

कार्यक्रम में मौजूद अधिकारी तुरंत उन्हें बचाने के लिए दौड़े और फिर उन्हें रायसेन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉ. चौधरी की डॉक्टरों ने जांच की और कहा कि वह फिलहाल निगरानी में हैं.

Read Time: 3 min
स्वतंत्रता दिवस समारोह में अचानक मंच पर गिरे मध्य प्रदेश के मंत्री, भेजा गया अस्पताल
फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं

भोपाल: भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे दो अलग-अलग कार्यक्रमों में मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष दोनों मंच पर गिर पड़े. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी रायसेन में मार्च पास्ट के दौरान सलामी लेने के लिए मंच पर थे, तभी अचानक वह गिर पड़े.  कार्यक्रम में मौजूद अधिकारी तुरंत उन्हें बचाने के लिए दौड़े और फिर उन्हें रायसेन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉ. चौधरी की डॉक्टरों ने जांच की और कहा कि वह फिलहाल निगरानी में हैं.

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में भी बड़ा है 'आयुष्मान भारत' घोटाला ! मर चुके 403 मरीजों का कर दिया इलाज

वहीं, मऊगंज में मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने झंडा फहराया, लेकिन जैसे ही उन्होंने जनता को संबोधित करना शुरू किया, उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया. फिलहाल उनका इलाज जारी है.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए सोशल मीडिया मंच 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ''हमारे पूर्व साथी, वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी जी एवं विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम जी की स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में सलामी के बाद अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है, मैं ईश्वर से दोनो माननीयों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.''


 

बता दें कि सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत रायसेन में तीन अलग-अलग तिरंगा रैलियां निकाली गईं. रैलियों में स्कूली बच्चों, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों और जनता के अन्य सदस्यों ने भाग लिया. स्वस्थ दिखे डॉ. चौधरी के नेतृत्व में विशाल तिरंगा यात्रा भी निकाली गई थी.

ये भी पढ़ें-  Independence Day 2023: CM शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में अपने आवास पर फहराया तिरंगा

डॉ. चौधरी ने राज्य और देश के लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं और सभी से अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराने और इस अवसर को उत्साह के साथ मनाने का आग्रह किया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close