विज्ञापन
Story ProgressBack

अजब-गजब: जापान का अनोखा रेस्टोरेंट...जहां पैसे देकर लोग खाते हैं थप्पड़, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

रेस्टोरेंट ने अपने व्यवसाय को पुनर्जीवित करने के लिए यह सेवा 2012 में शुरू की और अनुभव को आज़माने के इच्छुक ग्राहकों की बढ़ती संख्या को आकर्षित किया. शुरुआत में थप्पड़ मारने की सर्विस महिला स्टाफ मेंबर के द्वारा ही शुरू हुआ.

Read Time: 4 min
अजब-गजब: जापान का अनोखा रेस्टोरेंट...जहां पैसे देकर लोग खाते हैं थप्पड़, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

Slapping Service of Japanese Restaurant: हाल ही में एक जापानी रेस्टोरेंट (Japanese Restaurant) का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में एक जापानी वेट्रेस द्वारा रेस्टॉरेंट के ग्राहकों को थप्पड़ मारते (Slapping Service) हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने से जापान के नागोया में स्थित शचिहोको-या रेस्टारेंट (Shachihoko-ya Restaurant) के बारे में खुलासा हुआ कि रेस्टॉरेंट में ग्राहकों को भोजन परोसने से पहले स्वेच्छा से उनके चेहरे पर थप्पड़ मारे जाते हैं. इस रेस्टोरेंट में, किमोनो पोशाक (Waitress in Kimono) वाली वेट्रेस 300 जापानी येन (170 रुपये) के लिए एक इच्छुक ग्राहक के चेहरे पर बार-बार थप्पड़ मारती हैं. यदि ग्राहक किसी विशेष स्टाफ सदस्य से उन्हें थप्पड़ मारने का अनुरोध करते हैं तो 500 येन (283 रुपये) एक्स्ट्रा देकर यह सर्विस भी ले सकते हैं. जापानी रेस्टॉरेंट की ये सर्विस जापानी पुरुषों और महिलाओं के साथ ही विदेशी पर्यटकों के बीच भी काफी लोकप्रिय है.

रेस्तरां ने बंद की यह सर्विस

आपको जानकर हैरानी होगी कि कई लोग इस क्रूर सेवा के लिए वेट्रेस के प्रति आभार भी व्यक्त करते हैं. हालांकि, इस विचित्र प्रथा का वीडियो वायरल होने के बाद, रेस्तरां ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स में पोस्ट करते हुए सूचित किया कि रेस्तरां ने अब ये सर्विस बंद कर दी है. एक्स पर पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "शचीहोको-या वर्तमान में थप्पड़ की पेशकश नहीं करता है. हम आज इसे मिले ध्यान की सराहना करते हैं, लेकिन हम थप्पड़ खाने के इरादे से विजिट को समायोजित नहीं कर सकते. हमें पुराने वीडियो के वायरल होने की उम्मीद नहीं थी. हमने ये सर्विस बंद कर दी है, इसलिए आने से पहले समझ लें."

2012 में शुरू हुई थी यह अजीबोगरीब सेवा

आपको बता दें कि रेस्टोरेंट ने अपने व्यवसाय को पुनर्जीवित करने के लिए यह सेवा 2012 में शुरू की और अनुभव को आज़माने के इच्छुक ग्राहकों की बढ़ती संख्या को आकर्षित किया. शुरुआत में थप्पड़ मारने की सर्विस महिला स्टाफ मेंबर के द्वारा ही शुरू हुआ, लेकिन जैसे-जैसे इसकी मांग बढ़ी, प्रबंधन ने कुछ थप्पड़ मारने की इच्छुक कई लड़कियों को काम पर रखा. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि रेस्टोरेंट ने यह सेवा स्थायी रूप से बंद की है या जल्द ही इसे फिर से शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें - विशालकाय अजगर को हाथ में लेकर खिलौने की तरह खेलती दिखी महिला, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ये भी पढ़ें - जुड़वा बहनों ने मेरी महबूबा गाने पर किया पपेट डांस, लगेगा जैसे सचमुच नाच रही हैं कठपुतलियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close